Student Of The Year-3: विक्की कौशल को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में आयेंगे नजर

करण जौहर द्वारा शेयर किये गे वीडियो में वो विक्की कौशल को फिल्म का ऑफर देते हुए देखे जा सकते हैं. फैंस करण और विक्की की बातों से कंफ्यूज्ड है. अगर आप करण के वीडियो कैप्शन में को देखेंगे तो आपको लगेगा कि उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर अपडेट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Published 
Student Of The Year-3: विक्की कौशल को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में आयेंगे नजर

करण जौहर (Karan Joahr) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर चर्चा में हैं.  हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण को पहले विक्की की आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर बातें करते हुए देखा जाता है, लेकिन वीडियो के लास्ट में करण ने धमाकेदार खुलासा किया है. उन्होंने वीडियो में बताया है कि वह विक्की के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ (Student Of The Year-3) बनाने जा रहे हैं.

Karan Johar with Vicky Kaushal
Karan Johar with Vicky Kaushal

करण जौहर और विक्की कौशल वायरल वीडियो

दरअसल, करण जौहर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को फिल्म का ऑफर देते हुए दिख रहे हैं. फैंस करण और विक्की की बातों से कन्फ्यूज्ड हैं. अगर आप करण के वीडियो कैप्शन में देखेंगे तो आपको लगेगा कि उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर अपडेट शेयर किया है. इसके साथ ही वीडियो की शुरुआत में क्लिप को देखने से भी आपको यही लगेगा कि दोनों ‘गोविंदा नाम मेरा’ के बारे में बात कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में विक्की कौशल आयेंगे नजर

लेकिन वीडियो के लास्ट में आप देखेंगे कि जब विक्की ‘गोविंदा नाम मेरा’ की पूरी कहानी सुनने के बाद करण की फिल्म को नहीं करने के बहाने बनाते हैं. इस पर करण बेहद सीरियस और गुस्से में  कहते है कि ‘मैं एक्टर्स को अच्छी तरह से जानता हूं, तुम बहाने बना रहे हो’. इस पर करण का गुस्सा देखते हुए विक्की कहते हैं कि, ‘मैं दिल से आपकी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहता हूं और इसके लिए काफी एक्साइटेड हूं लेकिन कुछ अलग और फन एक्शन और मजेदार होनी चाहिए’. विक्की की बातें सुनने के बाद फिर करण उन्हें ‘गोविंदा नाम मेरा’ के बदले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ करने के लिए कहते है. करण के इस बड़े ऑफर के बारे में सुनकर विक्की थोड़े शॉक्ड हो जाते हैं. इसके बाद करण कहते हैं ये नहीं करना है तो वो कर सकते हो. इस दौरान विक्की के एक्सप्रेशन देखने लायक है. इस वीडियो के सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की कौशल, करण करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ में नजर आने वाले है. यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

Student of the Year 1
Student of the Year 1
Student of the Year 2
Student of the Year 2

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’

बता दे, साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) उम्दा फिल्मों में एक है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म के पहले पार्ट से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जबकि दूसरे पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे , आदित्य सील और तारा सुतारिया ने अपना डेब्यू किया था. पहली फिल्म ने जहां लोगों का दिल जीता था वहीं दूसरे पार्ट को कुछ खास पसंद नहीं किया था.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply