Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सुहाना खान ने अपनी मां गौरी की खोली पोल, कहा- ‘लंदन में जाकर…’

कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के नये एपिसोड 12 में गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर करण के मेहमान बनकर पहुंचेंगे. इस दौरान ये चारों शो में खूब मस्ती करते दिखे. शो का का 12वां एपिसोड भी इस सीजन के हर एपिसोड की तरह काफी मजेदार रहा. शो का ये एपिसोड हॉट स्टार पर आ चुका है. करण जौहर इस शो में बॉलीवुड वाइव्स से बात करते नजर आए. शो का हाइलाइट गौरी खान हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सुहाना खान ने अपनी मां गौरी की खोली पोल, कहा- ‘लंदन में जाकर…’

करण जौहर (Karan Joahr) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर काफी सुर्खियों में है. इस शो में हिस्सा लेने वाले स्टार्स शो के दौरान कुछ न कुछ ऐसा खुलासा कर ही देते है. जो खबरों का हिस्सा बन जाती हैं. एसे ही एक बार फिर हुआ. ‘कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) के नये एपिसोड 12 में गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर करण के मेहमान बनकर पहुंचेंगे. इस दौरान ये चारों शो में खूब मस्ती करते दिखे.

Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

बॉलीवुड वाइव्स के साथ करण जौहर

‘कॉफी व‍िद करण 7’ (Koffee With Karan 7) का 12वां एपिसोड भी इस सीजन के हर एपिसोड की तरह काफी मजेदार रहा. शो का ये एपिसोड हॉट स्टार पर आ चुका है. करण जौहर इस शो (Koffee With Karan 7)  में बॉलीवुड वाइव्स से बात करते नजर आए. शो की हाइलाइट गौरी खान रहीं. जिन्हें बहुत कम ही किसी चैट शो में देखा जाता है. इस एपिसोड में सुहाना खान ने भी अपनी मां गौरी खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

Koffee With Karan 7
Koffee With Karan 7

गौरी खान की बेटी सुहाना खान का एक वॉइस नोट

दरअसल, शो (Koffee With Karan 7) के दौरान गौरी खान की बेटी  सुहाना खान का एक वॉइस नोट आता है. जिसमें वो कहती हैं कि मेरी मां सब जानना चाहती हैं, लेकिन जैसे ही उनको कुछ पता चलता है. वो अपने दोस्तों को बता देती है. मेरा कोई भी राज, राज नहीं रह पाता है. उनको अगर 500 बार भी बताओगे कि ये बात नहीं बोलनी है, तब भी वे सभी को बता देती हैं. इसलिए किसी भी बात के लिए उन्हें बार-बार रिमाइंड करवाया जाता है.

Gouri KhanWith Daughter Suhana Khan
Gauri Khan With Daughter Suhana Khan

सुहाना ने किया खुलासा

इसी के साथ ही सुहाना शो (Koffee With Karan 7) में  एक और बात का खुलासा करती हैं कि वो कहती है कि ‘जब भी वे (गौरी खान) वेकेशन पर होती हैं मां किसी से भी बात करना पसंद नहीं करती हैं. वे अगर लंदन में होती हैं और अगर कोई उनसे रास्ता भी पूछ लेता है तब भी वे अंग्रेजी में जवाब नहीं देती है, क्योंकि वे वेकेशन के दौरान बात करना पसंद नहीं करती हैं. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

Gouri KhanWith Daughter Suhana Khan
Gouri KhanWith Daughter Suhana Khan

गौरी खान काफी कूल हैं

वहीं सुहाना शो (Koffee With Karan 7)  में यह भी कहती हैं कि वे काफी कूल हैं वे बिल्कुल भी सख्त नहीं है. इस मामले में वे आलसी हैं. इतना ही नहीं सुहाना यह भी बताती हैं कि मां को अलमारी में आरामदायक कपड़े रखना पसंद है जैसे कि पजामा, जो कि ब्रिटिश एयरवेज और जेह एयरवेज में उन्हें दिया जाता है. इसे पहनकर वे घर पर रहती हैं खास तौर पर वे रात को सोते समय पहनती हैं. हैरानी वाली बात यह है कि गौरी को ऐसा करता देख भावना और महीप ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply