आरआरआर की ऑस्कर में एंट्री न होने के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली को मिला इस बड़ी हॉलीवुड एजेंसी का सहारा!

फिल्म निर्देशक एस.एस राजामौली को अमरीकी टैलेंट एजेंसी क्रिएटिव आर्टिस्ट ( सी ए ए) एजेंसी सीए द्वारा उनकी फिल्म आर आर आर के अंतरराष्ट्रीय स्तर सफल होने के बाद साइन कर लिया गया है.

  |     |     |     |   Updated 
आरआरआर की ऑस्कर में एंट्री न होने के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली को मिला इस बड़ी हॉलीवुड एजेंसी का सहारा!

एसएस राजामौली देश के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने बाहुबली: द बिगनिंग, बाहुबली: थे कंक्लूजन और आर आर आर जैसी कमाल की और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करोड़ों का बिजनेस करने वाली फिल्मों का निर्देशन किया है.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

 एसएस राजामौली

राजामौली को मिला बड़ा चांस

हाल ही में एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म आर आर आर का नाम ऑस्कर की गिनती से वापस ले लिया गया है, जिसके बाद फिल्म निर्माता और उनकी टीम काफी निराश भी नजर आए थे. लेकिन अब अमेरिका की टैलेंट एजेंसी ‘ क्रिएटिव आर्टिस्ट एजेंसी (सी ए ए)’ ने एसएस राजामौली के साथ हाथ मिला लिया है. राजामौली की फिल्म आर आर आर ने विश्व भर में 1000 करोड़ रुपयों से भी ज्यादा की कमाई की थी और इस फिल्म को इसके कमाल के विजुअल्स और एक्शन के लिए खूब सराहा गया था.

इस फिल्म को पश्चिमी देशों द्वारा भी बहुत पसंद किया गया था और इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद भी करोड़ों का बिजनेस किया, ये फिल्म अकेली ऐसी नॉन इंग्लिश फिल्म बनी जो कि नेटफ्लिक्स पर 10 हफ्तों तक लगातार ट्रेंड करती रही.

 एसएस राजामौली

राजामौली ने बढ़ाया देश का गौरव

अब डेडलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक एसएस राजामौली  को (सी ए ए) द्वारा साइन कर लिया गया है, जिसे कि पश्चिमी देशों में फिल्म निर्माता की बढ़ती मांग को देखते हुए एजेंसी के लिए एक बड़े तख्तापलट के रूप में देखा जा रहा है. एसएस राजामौली अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का गौरव बढ़ा रहे हैं उनकी फिल्म आर आर आर 1920 के आजादी से पहले के दो असल स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और ओमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में सुपरस्टार अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं, और उन दोनों की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहना भी मिली है.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply