RRR को लेकर सामने आई बड़ी खबर, Oscars 2023 वोटिंग प्रोसेस में मिला ये स्थान

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म रिलीज को काफी समय हो गया लेकिन इसके बावजूद भी इसका जलवा कम नहीं हो रहा है.

  |     |     |     |   Published 
RRR को लेकर सामने आई बड़ी खबर, Oscars 2023 वोटिंग प्रोसेस में मिला ये स्थान

Oscars 2023: साउथ सिनेमा के टॉप फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म रिलीज को काफी समय हो गया लेकिन इसके बावजूद भी इसका जलवा कम नहीं हो रहा है. देश के साथ-साथ फिल्म ने विदेशों में भी शानदार कमाई की थी. अब ऑस्कर 2023 को लेकर RRR ने अच्छी खबर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऑस्कर्स (Oscar 2023) की वैरायटी ने अपने प्रेडिक्शन में राजामौली की आरआरआर (RRR) को ‘बेस्ट पिक्चर’ कैटेगरी में 28वें नंबर रखा है. वहीं ‘बेस्ट डायरेक्टर’ (Best Director) कैटेगरी में आरआरआर के लिए एसएस राजामौली (SS Rajamouli) का नाम 34वें नंबर पर है. इस लिस्ट में ‘बेस्ट एक्टर’ के लिए प्रेडिक्शन में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को 35वें और राम चरण (Ram Charan) को 36वें नंबर पर रखा है. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि अगर भारत की ओर से राजामौली की आरआरआर (RRR) को ऑस्कर्स के लिए भेजा जाता है, तो इसके जीतने के चांस बहुत अधिक हैं. इसी के साथ ही अनुराग ने राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के ऑस्कर जीतने की भी बात कही.

अनुराग कश्यप ने इसके आगे कहा कि आरआरआर (RRR) को इंटरनेशनल फीचर फिल्म कैटेगरी में अपनी ऑफिशियल एंट्री बनाता है, तो 99% चांस है कि इसे टॉप 5 में नोमिनेशन मिलेगा. वैरायटी का ये प्रेडिक्शन भी कुछ ऐसा ही कह रहा है.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply