Neha Bhasin: सिंगर नेहा भसीन नहीं बनना चाहती हैं मां, करेंगी ऐसा काम कि आप भी कहेंगे वाह!

अपनी शानदार आवाज से लाखों लोगो के दिलों पर राज करने वाली नेहा (Neha Bhasin) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है. जोकि हर महिला के लिए काफी खुशी का पल होता है. नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने मां बनने को लेकर बड़ी बात कही है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Bhasin: सिंगर नेहा भसीन नहीं बनना चाहती हैं मां, करेंगी ऐसा काम कि आप भी कहेंगे वाह!

Neha Bhasin: ‘जग घूमिया’, ‘कुछ खास’ और ‘स्वैग से करेंगे स्वागत’ जैसे गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली नेहा भसीन (Neha Bhasin) आज जाना माना चेहरा है. नेहा अपने गानों के साथ-साथ लुक्स और स्टाइल के लिए भी काफी जानी जाती हैं. अपनी शानदार आवाज से लाखों लोगो के दिलों पर राज करने वाली नेहा (Neha Bhasin) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है. जोकि हर महिला के लिए काफी खुशी का पल होता है. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

मां नहीं बनना चाहती नेहा:

जी हां, नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने अपने मां बनने को लेकर बड़ी बात कही है. नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो मां तो बनना चाहती हैं लेकिन अपने बच्चे की नहीं. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए नेहा भसीन ने बताया कि, ‘मैं इस जीवन में तो मां नहीं बनने वाली’. इसका कारण बताते हुए सिंगर (Neha Bhasin) बताती हैं कि, ‘मैं एक अनाथालय खोलना चाहती हूं, जहां मैं कम से कम 10-12 बच्चो को पालूं, उन्हें शिक्षा दूं, प्यार दूं और वो जीवन दूं जो उन्हें मिलना चाहिए’. नेहा (Neha Bhasin) ने आगे बताया कि बचपन से ही उनका झुकाव बच्चों को गोद लेने की तरफ था लेकिन अब वो इससे भी बेहतर सोच रही हैं.

Neha Bhasin
सिंगर नेहा भसीन

नेहा ने किया फील:

नेहा भसीन (Neha Bhasin) आगे कहती हैं कि, ‘मातृत्व के प्रति मेरा कभी ऐसा सपना या झुकाव नहीं था कि मुझे अपने बच्चे चाहिए. लेकिन मुझे हमेशा ऐसा फील होता था. मैं बचपन से ही स्पष्ट थी कि मैं बच्चें गोद लेना चाहती हूं. लेकिन फिर एहसास हुआ कि सिर्फ एक बच्चे को गोद लेने के बजाय, क्यों न कुछ बड़ा किया जाए? अगले दो-तीन सालों में मैं ये काम शुरू कर दूंगी’. आपको बता दें, नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने साल 2017 में संगीतकार समीरुद्दीन से इटली में चुपचाप शादी रचाई थी. जब नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की तब इस बात का खुलासा हुआ था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply