Shershaah Movie: शूटिंग से वक्त मिला, तो कारगिल में क्रिकेट खेलने लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए तस्वीरें

कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की बायोपिक फिल्म शेरशाह (Shershaah Movie) में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लीड रोल में हैं। कारगिल में शूटिंग के बीच सिद्धार्थ ने टीम के साथ क्रिकेट खेला।

  |     |     |     |   Updated 
Shershaah Movie: शूटिंग से वक्त मिला, तो कारगिल में क्रिकेट खेलने लगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखिए तस्वीरें
कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज हो चुकी है। फिल्म ठीकठाक बिजनेस कर रही है। इस समय सिद्धार्थ कारगिल में अपनी फिल्म शेरशाह (Shershaah Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की बायोपिक है। रविवार को सिद्धार्थ को शूटिंग से थोड़ा वक्त मिला, तो वह टीम के साथ बीच सड़क पर क्रिकेट खेलने लगे। अभिनेता ने इसकी दो तस्वीरें शेयर की हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘जब आप दूरस्थ इलाकों में शूटिंग कर रहे होते हैं, तो वीकेंड कुछ ऐसा होता है। शेरशाह की शूटिंग के दौरान।’ ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे ओलर में बैटिंग कर रहे सिद्धार्थ काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कारगिल की खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं। अभिनेता की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर करीब तीन लाख लोगों ने लाइक किया है। फैंस को शेरशाह फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह तस्वीरें शेयर की हैं…

बताते चलें कि शेरशाह फिल्म (Shershaah Movie Release Date) की शूटिंग जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अगस्त के पहले हफ्ते में होनी थी। मोदी सरकार द्वारा राज्य से धारा 370 (Article 370) हटाने के चलते फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को आगे बढ़ा दिया गया था। ‘शेरशाह’ के अलावा संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 और दो तेलुगू फिल्मों की शूटिंग डेट्स को भी पोस्टपोन कर दिया गया था।

घाटी के हालात सामान्य होते ही फिल्ममेकर्स को शूटिंग करने की मंजूरी दे दी गई। जिसके बाद शेरशाह फिल्म की टीम कारगिल पहुंची और शूटिंग शुरू की।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नजर आया ये डॉगी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply