कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्या है वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' में नजर आएंगे। सिद्धार्थ इस फिल्म के लिए मिलिट्री ट्रेनिंग ले रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है।

  |     |     |     |   Published 
कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए क्या है वजह
सिद्धार्थ मल्होत्रा 'शेरशाह' फिल्म के लिए मिलिट्री ट्रेनिंग ले रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा इस साल दो फिल्मों में नजर आएंगे। उनकी पहली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ 12 जुलाई को रिलीज होगी और दूसरी फिल्म ‘मरजावां’ 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। अगले साल सिद्धार्थ कारगिल वॉर के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ जरा भी चूक नहीं चाहते हैं, यही वजह है कि वह इसके लिए मिलिट्री ट्रेनिंग ले रहे हैं ताकि बड़े पर्दे पर कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार को वह बखूबी दिखा सकें। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है।

शेयर की गई तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथों में बंदूक नजर आ रही है। फोटो के बारे में लिखते हुए उन्होंने लिखा, ‘शेरशाह, ट्रेनिंग शुरू।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और फिल्म की कास्ट आर्मी ड्रिल कर रही है। वह लोग सेना को मिलने वाले हथियार चलाना भी सीख रहे हैं। यह इसलिए किया जा रहा है ताकि फिल्म की कास्ट बड़े पर्दे पर हूबहू हमारे देश के वीर जवानों की तरह दिख और लग सके।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की यह तस्वीर…

इस पूरे महीने फिल्म की कास्ट की ट्रेनिंग चलेगी और मई के पहले हफ्ते से चंडीगढ़ के पालमपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। पालमपुर में ही कैप्टन विक्रम बत्रा का घर है। करीब 70 दिनों तक चलने वाली फिल्म की शूटिंग पालमपुर के अलावा, चंडीगढ़ के कई हिस्सों, कश्मीर और लद्दाख में होगी। फिल्म को लेकर सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं।

बताते चलें कि कैप्टन विक्रम बत्रा कारगिल वॉर के हीरो थे। उन्होंने कारगिल वॉर में पहाड़ी युद्ध जिसे भारतीय इतिहास का सबसे कठिन युद्ध भी माना जाता है, का नेतृत्व किया था। पाकिस्तानी सेना के जिन संदेशों को इंटरसेप्ट किया जाता था, उसमें पड़ोसी मुल्क के अफसर कैप्टन बत्रा को ‘शेरशाह’ कहकर बुलाते थे। कारगिल युद्ध में कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। मरणोपरांत उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के लिए कैप्टन बत्रा के परिवार के साथ-साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी फिल्म की टीम की मदद कर रही हैं। फिल्म में कैप्टन की कॉलेज लाइफ से लेकर युद्ध के दौरान की सभी तस्वीरों को पेश किया जाएगा। इस फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं। करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला फिल्म के निर्माता हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज हो सकती है।

वीडियो में देखिए पाकिस्तान में फिल्म ‘अय्यारी’ के बैन होने पर किस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा का गुस्सा फूटा था…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply