सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे कश्मीर, आर्टिकल 370 के हटने के बाद इस दिन से शुरू होगी फिल्म शेरशाह की शूटिंग

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही फिल्म 'शेरशाह (Shershaah Movie)' में नजर आएंगे। आर्टिकल 370 की वजह से चल रहे तनाव के कारण इसकी शूटिंग में देरी हो रही थी। लेकिन अब एक्टर कश्मीर पहुंच चुके हैं और आज से इसकी शूटिंग शुरू होगी।

Author   |     |     |     |   Published 
सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे कश्मीर, आर्टिकल 370 के हटने के बाद इस दिन से शुरू होगी फिल्म शेरशाह की शूटिंग
सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह (Shershaah Movie)’ में नजर आएंगे। ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी है। इसकी शूटिंग मई में शुरू हो चुकी है। अब इस फिल्म का अगला शेड्यूल कारगिल में रखा गया है, लेकिन आर्टिकल 370 को लेकर चल रहे तनाव को मद्देनजर रखते हुए इस फिल्म की शूटिंग में खास सावधानी बरती जा रही है। हालांकि, इसे लेकर इसके प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला ने कहा था कि इससे फिल्म के शूट पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

फिल्म की शूटिंग कारगिल में बुधवार को होने वाली थी, लेकिन अभी सुरक्षा के पहलू से काफी जांच-पड़ताल होने की वजह शूटिंग के लिए समान ले जाने में मुश्किलें आ रही थी। इसलिए इसकी शूटिंग में देरी हो रही थी, लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा कश्मीर पहुंच चुके हैं और आज से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। । खबरों की मानें तो फिल्म की टीम घाटी पर 15 सितंबर तक रुकेगी। वहां कारगिल और मुशकोह घाटी के आसपास शूटिंग की जाएगी। फिल्म शेरशाह की शूटिंग में देरी होने पर एक इंटरव्यू में बात करते हुए शब्बीर ने बताया-

शूटिंग के लिए लाइटिंग ट्रक जैसी कई भारी-भरकम चीजों की जरूरत थी और उन्हें कारगिल ले जाना था, लेकिन आर्टिकल 370 की वजह से जम्मू-कश्मीर में अभी चल रहे तनाव की वजह से इसे श्रीनगर की जगह लेह के रस्ते से ले जाया जा गया इसलिए इसमें वक्त लग  गया।

शब्बीर ने आगे बताया कि शूटिंग में देरी होने की वजह से फिल्म के मेंबर्स को और अच्छी तरह तैयारी करने का मौका मिल गया। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी अपने रोल के लिए वर्कआउट करने का एक्सट्रा वक्त मिल गया। रिपोर्ट के अनुसार यह शेड्यूल 40 दिन का होगा जिसमें वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। आने वाले दिनों में सिद्धार्थ लगभग सभी एक्शन सीक्वंस की शूटिंग करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ और पालमपुर में हुई थी। लेह, लद्दाख और करगिल में फिल्म को पूरा किया जाएगा। इसमें सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

पाकिस्तान में अय्यारी फिल्म को बैन किए जाने पर किस तरह फूटा सिद्धार्थ मल्होत्रा का गुस्सा, देखिए वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply