Video: शुभि शर्मा और प्रवेश लाल के गाने पर पवन सिंह की साली ने जमकर लगाए ठुमके, गाना हुआ 10 मिलियन पार!!

भोजपुरी अभिनेत्री शुभि शर्मा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में वे अपने और अभिनेता प्रवेश लाल यादव रोमांटिक गाने बिन 'पतरा के जतरा' पर गजब के डांस स्टेप करती हुई दिख रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Video: शुभि शर्मा और प्रवेश लाल के गाने पर पवन सिंह की साली ने जमकर लगाए ठुमके, गाना हुआ 10 मिलियन पार!!

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी शुभि शर्मा और प्रवेश लाल यादव ने एक बार फिर सभी के बीच तहलका मचा दिया है. इन दोनों की साथ में आई फिल्म टाइगर सभी के दिलों दिमाग में बस चुकी है, यूं तो इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो गया है, लेकिन इसके गानों का खुमार लोगों के सिर से अभी तक नहीं उतरा है. इस फिल्म का एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग बिन पतरा के जतरा को उसके रिलीज के बाद से ही काफी पसंद किया गया है. ऐसे में अब इस गाने ने यूट्यूब पर 10 मिलियन भी उसका आंकड़ा पूरा कर लिया है.

शुभि शर्मा

शुभि शर्मा की वीडियो हुई वायरल

इस मौके पर इस गाने को लेकर ढेरों रील्स भी बनाई जा रही हैं. इस कड़ी में अभिनेता पवन सिंह की फिल्म “भैया के साली ओढ़निया वाली” में काम कर चुकी अभिनेत्री शुभि शर्मा ने भी अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शुभि शर्मा इसी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और वे खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. उनकी इस वीडियो को अभी तक ढाई हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

शुभि शर्मा के डांस वीडियो को सभी फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं और एक बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “बहुत-बहुत सुंदर” तो वही दूसरे ने लिखा “यार ये मैम रियल आपका लाजवाब था” इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी शुभि के इस डांस वीडियो को बहुत पसंद किया है और उस पर बहुत से कॉमेंट्स लिखे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CgjZrpABWvr/?utm_source=ig_web_copy_link

8 साल पहले आई थी फिल्म

आपको ये बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि शुभि शर्मा और प्रवेश लाल यादव पर फिल्माया गया ये रोमांटिक गाना बिन पतरा के जतरा 8 साल पुराना है. जोकि इन दोनों फिल्म सितारों की फिल्म टाइगर में फिल्माया गया था. इस फिल्म में दोनों कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री और डांस देखने को मिला था. इसके अलावा भी गाने में जान डालने का काम पवन सिंह ने किया था. इसे पावरस्टार ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था. गाने के म्यूजिक और पवन सिंह की आवाज ने इसे और भी लाजवाब बना दिया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply