Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आनंद एल राय और भूषण कुमार ने मिलाया हाथ, बनाएंगे फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) जल्द 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' फिल्म में नजर आएंगे। इसमें वो गे किरदार में नजर आएंगे। आनंद एल राय और भूषण कुमार मिलकर फिल्म का दिशा-निर्देशन करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आनंद एल राय और भूषण कुमार ने मिलाया हाथ, बनाएंगे फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में साथ काम करेंगे आनंद एल. राय-भूषण कुमार (फोटो-सोशल मीडिया)

फिल्म निर्माता आंनद एल राय और फिल्म निर्माता भूषण कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दोनों ने इससे पहले कंगना रनौत और माधवन की सुपरहिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ (Tanu Weds Manu) और शाहरुख खान की ‘ज़ीरो’ में साथ काम किया था।

बीते सोमवार सुबह, बॉलीवुड ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा “आनंद एल राय और भूषण कुमार ने फिर हाथ मिलाया है। एक बार फिर दोनों संयुक्त रूप से #ShubhMangalZyadaSavdhaan फिल्म का साथ निर्माण करेंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में वहीं हितेश केवले फिल्म का निर्देशन करेंगे।

हाल ही में आईएएनएस से बात करते हुए फिल्ममेकर आनंद एल राय ने भूषण कुमार के बारे में बात करते हुए बताया कि, मेरा मानना है कि ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक बार फिर उनके साथ काम करने और फ़िल्म के नजरिए से संगीत की उनमें अच्छी समझ है। हम आशा करते हैं कि एक बार फिर हम दोनों साथ में अपने दर्शकों को रोमांच और मनोरंजक से भरपूर फिल्म की पेशकश करें।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की ‘टी-सीरीज’ और आनंद एल राय की ‘कलर येलो प्रोडक्शन’ कम्पनी मिलकर करेगी। साल 2017 में आई आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ जबरदस्त हिट फिल्म साबित हुई थी। जेंट्स को होने वाली प्रॉब्लम यानि ‘इरेक्टाइल डिसफंक्शन’ पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। सिचुएशनल कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता और गजराज राव नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: Shubh Mangal Zyada Saavdhan: फिल्म में ये एक्टर बनेगा आयुष्मान खुराना का पार्टनर, ऐसा होगा उनका किरदार

जब फिल्म बधाई हो के दौरान आयुष्मान खुराना ने की मां नीना गुप्ता की गोद भराई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply