प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ काम करेंगी नोरा फतेही, टी-सीरिज के साथ इस तरह हुई डील

नोरा फतेही भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ आपने आपने वाले अपकमिंग प्रोजेक्ट में काम कर रही है। हाल ही में भूषण कुमार की टी-सीरीज में नोरा फतेही की एंट्री हो गई है। टी-सीरीज ने नोरा फतेही को नया कलाकार चुना है। नोरा फतेही इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्म भारत में नजर आने वाली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ काम करेंगी नोरा फतेही, टी-सीरिज के साथ इस तरह हुई डील
भूषण कुमार के साथ नोरा फतेही

‘दिलबर-दिलबर’ और ‘ना गोरियें’ में अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ‘नोरा फतेही’  के कदम मानों जमीं पर थमने का नाम नहीं ले रहे है। नोरा फतेही के लिए साल 2018 काफी लक्की साबित हुआ। एक तरफ तो जॉन अब्राहम की मूवी ‘सत्यमेव जयते’ से बॉलीवुड में नई पहचान मिली उसके बाद दिनेश विजिन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में भी एक आइटम नंबर से उन्होंने लोगों का दिल जीता।

अब लगता है, साल 2019 भी उन्हीं के नाम होने वाला है। तभी तो साल की शुरुआत में ही नोरा फतेही को भूषण कुमार की टी-सीरीज में अपनी विशिष्ट अभिनेत्री के रूप में साइन कर लिया है। फिल्म सत्यमेव जयते के दिलबर सांग्स से रिकॉर्ड तोड़ देने के बाद, नोरा फतेही को अब विशेष रूप से टी-सीरीज द्वारा उनकी नई प्रतिभा के रूप में साइन किया गया है। जो उनके आने वाले होम प्रोडक्शंस और संगीत वीडियो में दिखाई देगी।

आपको बता दें की टी-सीरीज के पास पहले से ही अपने संगीत कलाकार शामिल हैं। ऐसे में नोरा फतेही की एंट्री टी-सीरीज के लिए एक गर्व की बात है। नोरा फतेही विशेष कलाकार के रूप नज़र भूषण कुमार की आने वाली फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगी। नोरा के खाते में सलमान खान की ‘भारत’, जॉन अब्राहम के साथ ‘बटला हाउस’ और वरुण धवन की आने वाली डांस फिल्म शामिल है।

भूषण कुमार से जब नोरा फतेही को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, “नोरा एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और उन्होंने दिलबर और अन्य पिछले कामों से अपने काम के प्रति लगाव साबित किया है। हम उनके आने से काफ़ी खुश हैं और उनके साथ कई प्रोजेक्ट करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

नोरा से टी-सीरीज के साथ जुड़ने और उनकी इस नई जर्नी पर बात की गई तो इस पर नोरा ने कहा “यह मेरे करियर का एक बेहद रोमांचक समय है। लोग मेरी प्रतिभा पर ध्यान दे रहे हैं और मैं भारतीय उद्योग के अद्भुत लोगों के साथ काम कर रही हूं, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी पहचान हासिल कर रही हूं। जब से मैंने टी-सीरीज़ के साथ काम करना शुरू किया है, यह एक सफल और जीवन बदल देने वाला सहयोग साबित हुआ है। दिलबर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और यह भूषण कुमार सर और टी-सीरीज़ के बिना असंभव था। और साथ ही मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरी प्रतिभा पर ध्यान दिया।

आपको बताते चलें की नोरा फतेही भूषण कुमार के प्रोडक्शन की आने वाली फिल्मों में काम कर रही है जो सभी इस साल रिलीज़ होने वाली है। जिनमें सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट भारत भी शामिल है।

यहां देखें नोरा फतेही की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदिरश का लेटेस्ट वीडियो

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9315786821
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply