Shubh Mangal Zyada Saavdhan: फिल्म में ये एक्टर बनेगा आयुष्मान खुराना का पार्टनर, ऐसा होगा उनका किरदार

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) जल्द 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' फिल्म में नजर आएंगे। इसमें वो गे किरदार में नजर आएंगे। इसमें उनके अपोजिट एक्टर जितेंद्र कुमार नजर आ सकते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Shubh Mangal Zyada Saavdhan: फिल्म में ये एक्टर बनेगा आयुष्मान खुराना का पार्टनर, ऐसा होगा उनका किरदार
एक्टर आयुष्मान खुराना ग(फोटो:इंस्टाग्राम )

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) 2017 में आई फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान((Shubh Mangal Zyada Saavdhan)’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म होमोसेक्सुएलिटी पर बनेगी जिसमें आयुष्मान खुराना गे किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म का एक एनिमेटेड और टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था जिसमें इस एक्टर और फिल्म के मुद्दे के बारे में लोगों को मालूम चला था। तबसे हर कोई ये जानने को उत्सुक था कि आखिर इसमें आयुष्मान के अपोजिट कौन एक्टर नजर आएंगे। अब इस राज से पर्दा उठ चुका है।

एक इंटरटेंनमेंट वेबसाइट की खबर के मुताबिक इस फिल्म में आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana Movies) के पार्टनर के रूप में जितेंद्र कुमार(Jitendra Kumar) नजर आएंगे। जितेंद्र कुमार डिजिटल दुनिया के एक जाने-माने चेहरे हैं और ये ‘टीवीएफ’ और ‘टीएसपी’ के कई पॉपुलर वेब शो में नजर आ चुके हैं। हाल ही में ये एक्टर श्वेता त्रिपाठी की फिल्म ‘गोन केस’ में नजर आए थे। ये उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। एक एंटरटेंमेंट वेबसाइट के सोर्स ने फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में जितेंद्र के कैरेक्टर की जानकारी देते हुए बताया-

जितेंद्र कुमार का कैरैक्टर एक छोटे शहर के लड़के का होगा। मेकर्स इस रोल के लिए ऐसा एक्टर ढूंढ रहे थे, जो इसे आसानी से निभा सके। साथ ही वो इस रोल के लिए किसी फ्रेश चेहरे की तलाश में थे। कई ऑडिशन करने के बाद जितेंद्र इस कैरेक्टर में फिट बैठे। हालांकि, अभी तक उन्होंने हामी नहीं भरी है, लेकिन इस रोल के लिए वहीं परफेक्ट हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म को हितेश केवल्या निर्देशित करेंगे और आनंद एल रॉय इसके निर्माता हैं। ये फिल्म 2020 में वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज होगी। गौरतलब हो कि ‘शुभ मंगल सावधान’ में इरेक्टल डिस्फंक्शन जैसे मुद्दे पर बनी थी। इसमें आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) नजर आईं थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक दोनों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

जानिए आयुष्मान खुराना किस एक्टर की बायोपिक में काम करना चाहते हैं…

वीडियो में देखिए आयुष्मान खुराना ने कैसे की नीना गुप्ता की गोदभराई…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply