आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इस फिल्म से करेगी धमाकेदार वापसी

'दम लगा के हईशा' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी सुपरहिट फ़िल्मों के बाद आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जल्द ही एक और फिल्म में नज़र आने वाले हैं| यहां जानें इस फिल्म से जुड़ी डिटेल

  |     |     |     |   Published 
आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इस फिल्म से करेगी धमाकेदार वापसी
भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना (हिंदी रश )

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जब भी परदे पर आते हैं फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ जाती है| ‘दम लगा के हईशा’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों में क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी| दोनों एक्टर जब एक साथ आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म हिट होती है| दमदार सब्जेक्ट वाली फ़िल्मों में उनके बीच की तालमेल और अदाकारी को ऑडिएंस खूब पसंद करती है| उनकी जोड़ी को एक साथ देखने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार करते हैं| तो इंतज़ार ख़त्म हुआ क्योंकि यह जोड़ी अब जल्द ही सुपरहिट फिल्म स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक की अगली फ़िल्म बाला से परदे पर लौट रही है| आइये आपको बताते हैं कि इस फिल्म में दोबारा साथ लौटने पर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर का क्या कहना है?

आयुष्मान ने कहा , “हमारी सोच मिलने के कारण भूमि और मेरे बीच एक अच्छा तालमेल है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने हमें अपनी पिछली बड़ी हिट रही दो फिल्मों में भी बहुत पसंद किया है। एक हिट जोड़ी होने के नाते अच्छी अदाकारी दिखाने का दबाव वाक़ई बढ़ जाता है और मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि अपनी यूनिवर्सल थीम के कारण इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी दुनिया के दर्शकों के साथ जुड़ जायेगी। भूमि एक बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री हैं और उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। हमने पहले ही लोगों को देखने के लिए कुछ नया और अनोख़ा दिया है और अपनी कहानी की वजह से बाला भी कहीं अलग नहीं होगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी तीसरी फिल्म में हमें बहुत प्यार देंगे।”

भूमि का इस बारे में कहना है , “आयुष्मान और मुझे ऐसी फ़िल्में बहुत अच्छी लगती हैं जो असल ज़िंदगी का हिस्सा होती हैं और मैं तीसरी बार उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर उत्तेजित हूँ। हमें अपनी पिछली दो फिल्मों में बहुत पसंद किया गया है और इससे मुझे बहुत सारा भरोसा मिलता है कि बाला के साथ हम फिर से लोगों को देखने के लिए एक और मजेदार फ़िल्म देंगे। मुझे लगता है कि दर्शक यह उम्मीद करते है कि हमारी जोड़ी लीक से हटके, अनोखी फ़िल्में करें और बाला के साथ इसी बात को पूरा करने का यह एक बहुत बड़ा मौका है, जो एक ऐसी फ़िल्म है जो एक बार फिर से सामाजिक परंपराओं को एक मज़ेदार हँसाने वाले तरीके से पेश करती है। आयुष्मान एक ज़बरदस्त एक्टर हैं और वे हमेशा मुझे सबसे अच्छा अभिनय करने पर मजबूर कर देते हैं। इसलिए, मैं इस फिल्म को शुरू करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती।”

बाला की शूटिंग का शेड्यूल मई के पहले सप्ताह से शुरू हो सकती है|

यहां देखिये अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आयुष्मान खुराना की मस्ती- 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply