एक्सक्लूसिव: मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने सुनाई ‘गॉन केश’ की कहानी, मिर्जापुर 2 के बारे में ये कहा

मसान, हरामखोर, मिर्ज़ापुर में धमाल अभिनय करने के बाद श्वेता त्रिपाठी गॉन केश फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। हिंदी रश डॉट कॉम के सवांददाता धर्मेंद्र दुबे के साथ एक्सक्लूसिव बात करते हुए श्वेता त्रिपाठी ने कई चीजों का खुलासा किया है। आइए पढ़ते हैं श्वेता त्रिपाठी के इंटरव्यू की कुछ खास बातें। 

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: मसान फेम एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने सुनाई ‘गॉन केश’ की कहानी, मिर्जापुर 2 के बारे में ये कहा
श्वेता त्रिपाठी अपनी अगली फिल्म गॉन केश के पोस्टर के साथ (फोटो इंस्टाग्राम)

मसान फेम अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी फिर एक बार हिंदी सिनेमाघरों में धमाल करने को तैयार हैं। अभिनेत्री ने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया है। आइए जानते हैं श्वेता त्रिपाठी के बारे में कुछ खास।

सवाल – फिल्म का नाम है गॉन केश। इसका मतलब क्या है?

श्वेता त्रिपाठी – गॉन केश का मतलब है ‘कभी बाल थे अब नहीं है’। फिल्म में मेरे किरदार के बाल झड़ रहे होते हैं।

सवाल – फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बताइए?

श्वेता त्रिपाठी – ये कहानी इनाक्षी दास गुप्ता की है जो सिलीगुड़ी जैसे छोटे शहर में रहती है। इनाक्षी जब 17 साल की होती है तो उसे पता चलता है कि उसे एलोकेशिया बीमारी है जिसमे उसके बाल गिरने शुरू हो जाते हैं। 5 रुपए के सिक्के के साइज का बाल एक ही बार में झड़ जाता है। ऐसे में उसके फॅमिली के लोग, रिश्तेदार, दादी-मामी सभी एक से बढ़कर एक नुस्खा उसे बताने लगते है। कहानी बड़ी ही प्यारी है।

सवाल – आप फिल्म में गंजी भी दिख रही है। क्या वाकई में आपने अपने बाल कटवाए ?

श्वेता त्रिपाठी – मै कटवाना चाहती थी पर फिल्म के कुछ सीन में मेरे लम्बे घने बाल भी दिखाने थे इस वजह से बाल नहीं कटवाने दिया गया।

सवाल – कमर्शियल फिल्में, बायोपिक फिल्मों का चलन है। ऐसे में इस तरह की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितनी कामगार साबित होंगी ?

श्वेता त्रिपाठी – सही कहूं तो डर लगता है क्योंकि सभी चाहते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म चले। जाहिर है प्रोड्यूसर ने पैसे लगाए हैं जो उनके पास वापस भी आना चाहिए। फिर भी मेरे लिए महत्पूर्ण है मेरी कहानियां जो में सबसे जाकर कह रही हूं।

सवाल – आप अच्छी एक्टिंग करती हैं पर फिर भी बड़ी फिल्मों की कास्टिंग के समय  आपको दरकिनार कर दिया जाता है ?

श्वेता त्रिपाठी – जैसा आप कह रहे हो बिलकुल सही है। पर मेरा मानना है कि अच्छे काम से ही अच्छा काम मिलता है। कभी कभी सोचती हूं मेरे पास काम क्यों नहीं है। मै घर में क्यों बैठी हूं। पर जब अपनी पिछली फिल्में देखती हूं तो मुझे सुकून मिलता है।

सवाल – मिर्जापुर 2 को लेकर क्या खबर है ?

श्वेता त्रिपाठी – अभी जस्ट दो दिन पहले ही मुझे मेरी स्क्रिप्ट मिली है। मै बहुत एक्साइटेड हूं पर अभी बताउंगी नहीं कुछ भी उसके बारे में।

सवाल – उन लेडीज को क्या कहेंगी जिनके बाल झड़ रहे हैं और वे अपनी शादी जैसे कई तरह की खुशी के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं ?

श्वेता त्रिपाठी –मै कहूंगी कि बाल झड़ने पर ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए। अच्छा खाए, अच्छा ख्याल रखे अपना, वर्क आउट करें। और सबसे जरूरी बात कि शादी उसी से करें जो आपके खूबसूरती से नहीं आपसे प्यार करे।

देखें फिल्म गॉन केश का ट्रेलर… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply