जब फैन ने टाइगर श्रॉफ से पूछा- क्या वो दिशा पटानी को कर रहे हैं डेट? तो एक्टर ने दिया ये मजेदार रिप्लाई

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से एक फैंस ने पूछा कि क्या वो दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने मजेदार रिप्लाई दिया। उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, 'मेरी औकात नहीं है भाई।'

  |     |     |     |   Updated 
जब फैन ने टाइगर श्रॉफ से पूछा- क्या वो दिशा पटानी को कर रहे हैं डेट? तो एक्टर ने दिया ये मजेदार रिप्लाई
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी(फोटो:ट्विटर)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर एक साथ डिनर डेट और कई इवेंट में नजर आ जाएंगे। इन दोनों के रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा होती रहती है। लेकिन इस कपल ने खुलकर कभी अपने रिश्ते को नहीं कबूला है। और तो और कुछ वक्त पहले इनके ब्रेकअप की खबरें भी सुनने मिली थी। लेकिन इस खबर के बाद ये दोनों साथ में कई बार स्पॉट हुए जिससे ये अफवाह साबित हुई। हमेशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताने वाले इस कपल के रिश्ते की सच्चाई जानने के लिए हर कोई बैचन है।

उनके रिलेशनशिप को लेकर मन में उठ रहे इसी सवाल का जवाब जानने के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Movies) के एक फैन ने उनसे दिशा पटानी के साथ उनके रिश्ते को लेकर सवाल कर दिया। दरअसल शनिवार को टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ‘आस्क मी अ क्वेश्चचन’ सेशन रखा, जिसमें लोग ने उनसे कई सवाल किए। इन्हीं में से एक फैन ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या वो दिशा पटानी (Disha Patani Look) को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरी इतनी औकात नहीं है भाई।’ वाकई में एक्टर का ये जवाब काफी दिलचस्प है।

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक साथ फिल्म ‘बागी 2’ में नजर आए थे। इसमें उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफ पंसद आई थी। फिल्मों की बात करें, तो टाइगर जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर (War Movie) में नजर आएंगे। इसका टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था। ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, दिशा पटानी मोहित सूरी की फिल्म मलंग (Malang Movie) में नजर आएगी। इसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे।

टाइगर श्रॉफ ने 3 साल पुराना वीडियो शेयर कर दिशा पटानी को विश किया बर्थडे…

शिल्पा शेट्टी के बेटे के साथ टाइगर श्रॉफ का डांस वीडियो वायरल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply