टाइगर श्रॉफ ने हम्मा-हम्मा गाने पर डांस कर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक्शन और डांस के लिए भी मशहूर हैं। बॉम्बे फिल्म के 'हम्मा-हम्मा' गाने पर टाइगर ने डांस कर सोशल मीडिया पर आग लगा दी। यकीन नहीं होता, तो यह वीडियो आप खुद देख लीजिए।

Author   |     |     |     |   Published 
टाइगर श्रॉफ ने हम्मा-हम्मा गाने पर डांस कर मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो
टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म वॉर है। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को फिल्मी दुनिया का अगला एक्शन हीरो कहा जाता है। बड़े पर्दे पर टाइगर ने सभी तरह के रोल कर साबित कर दिया है कि वह महज एक्शन ही नहीं बल्कि रोमांस और डांस में भी माहिर हैं। टाइगर की डांसिंग स्किल्स का अंदाजा आप उनका यह लेटेस्ट वीडियो देखकर भी लगा सकते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में टाइगर ने बॉम्बे फिल्म के गाने ‘हम्मा-हम्मा’ पर जबरदस्त डांस कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दीं।

टाइगर श्रॉफ के दोस्त और कोरियोग्राफर परेश शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। ब्लैक वेस्ट और रेड लोअर में हैट लगाए टाइगर का अंदाज देखते ही बन रहा है। उसपर उनका डांस कहर ढा रहा है। टाइगर के साथ डांस कर रहे शख्स परेश हैं। उनके इस वीडियो को अभी तक करीब 20 हजार लोग देख चुके हैं। परेश इससे पहले भी टाइगर के साथ डांस के कई वीडियो अपलोड कर चुके हैं।

परेश शिरोडकर ने यह वीडियो शेयर किया है…

टाइगर श्रॉफ के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म वॉर (War Movie) है। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और फैंस को अब फिल्म के ट्रेलर और इसकी रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में वाणी कपूर लीड एक्ट्रेस हैं।

सिद्धार्थ आनंद ने वॉर फिल्म का निर्देशन किया है और आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं। टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक रोशन के साथ काम करना उनका ख्वाब था और इस फिल्म से उनका यह सपना पूरा हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ जब दिशा पाटनी के साथ लंच-डिनर डेट पर जाते हैं, तो कौन भरता है बिल?

देखिए वॉर फिल्म का टीजर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply