नयनतारा और विग्नेश शिवन के सरोगेसी मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कर चुके हैं 6 साल पहले ही शादी

राज्य सरकार ने भी नयनतारा और विग्नेश के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी. अब इस केस में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने बच्चों के जन्म को लेकर सवाल उठाते हुए इस मामले में कपल से सफाई की मांग करने का आदेश दिया था.कपल ने तमिलनाडु हेल्थ डिपार्टमेंट को एक एफिडेविट सौंपा. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी शादी 6 साल पहले ही रजिस्टर्ड हो चुकी थी.

  |     |     |     |   Updated 
नयनतारा और विग्नेश शिवन के सरोगेसी मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, कर चुके हैं 6 साल पहले ही शादी

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) साउथ इंडस्ट्र के फेमस कपल में से एक हैं दोनों 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंधे है, शादी के बाद ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. नयनतारा और विग्नेश शिवन ने शादी के महज चार महीने के अंदर यानी 9 अक्टूबर को विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर बच्चे की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी थी और बतया कि उन्हें जुड़वा बेटे हुए हैं. इस खबर के सामने आने के बाद दोनों पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

Nayanthara and Vignesh Shivan
Nayanthara and Vignesh Shivan

राज्य सरकार ने की नयनतारा और विग्नेश के खिलाफ कार्रवाई

दरअसल, राज्य सरकार ने भी नयनतारा और विग्नेश के खिलाफ कार्रवाई करने की बात की थी. अब इस केस में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने बच्चों के जन्म को लेकर सवाल उठाते हुए इस मामले में कपल से सफाई की मांग करने का आदेश दिया था.कपल ने तमिलनाडु हेल्थ डिपार्टमेंट को एक एफिडेविट सौंपा. इसमें उन्होंने बताया कि उनकी शादी 6 साल पहले ही रजिस्टर्ड हो चुकी थी. दोनों ने बतौर प्रूफ मैरिज सर्टिफिकेट दिया है.साथ ही रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि नयनतारा और विग्नेश के बच्चों की सरोगेट मदर एक्ट्रेस की रिश्तेदार हैं जो यूएई में रहती हैं. इतना ही नहीं कार्रवाई में यह भी पता लगा है कि कपल के जुड़वां बच्चों का जन्म चन्नई के एक हॉस्टिपल में हुआ था. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

Nayanthara and Vignesh Shivan
Nayanthara and Vignesh Shivan

सरोगेसी एक्ट के अनुसार

बता दें कि 2021 के सरोगेसी एक्ट के अनुसार कोई भी कपल जिसे सरोगेसी की जरूरत है उसकी शादी को पांच साल या उससे अधिक होना चाहिए. सरोगेट महिला कपल का करीबी होना चाहिए. ऐसे में नयनतारा और विग्नेश ने नियमों का पालन किया है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गृह मंत्री अमित शाह तक जा पंहुचा बिग बॉस का विवाद, साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply