शादी के 4 महीने बाद हुए बच्चे तो सवालों से घिरीं नयनतारा! क्या सरकार करेगी जांच?

नयनतारा (Nayanthara) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी को चार महीने हो गए हैं. अब एक्ट्रेस ने एक और खुशखबरी दी है. साउथ सुपरस्टार नयनतारा मां बन गई हैं.

  |     |     |     |   Published 
शादी के 4 महीने बाद हुए बच्चे तो सवालों से घिरीं नयनतारा! क्या सरकार करेगी जांच?

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी को चार महीने हो गए हैं. अब एक्ट्रेस ने एक और खुशखबरी दी है. साउथ सुपरस्टार नयनतारा मां बन गई हैं. नयनतारा के घर जुड़वां बेटों का जन्म हुआ है. एक्ट्रेस के पति विग्नेश शिवन (Vignesh Sivan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये खुशखबरी साझा की है. लेकिन इस खुशखबरी के साथ ही एक्ट्रेस नयनतारा मुश्किलों में भी घिरती नजर आ रही हैं.

नयनतारा और विग्नेश शिवन के माता-पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस ने जन्म ले लिया है. ट्विटर पर सरोगेसी और अडॉप्शन को लेकर यूजर्स भी बहस कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना था कि नयनतारा ने सरोगेसी का रास्ता अपनाकर सही नहीं किया. अब इस मामले में सरकार भी जुड़ गई है.

यह भी पढ़ें: HBD Big B: दिवालिया हो गए थे अमिताभ बच्चन, लेकिन खुद्दारी ऐसी कि धीरू अंबानी से मदद लेने से कर दिया था इंकार

एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या इस कपल ने सरोगेसी के नियमों का सही से पालन किया था. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा है कि इस मामले की जांच कर रहे हैं. अभी यह साफ नहीं है कि इस मामले में सरोगेसी के रूल्स को फॉलो किया गया था या नहीं.

अभी देखना होगा कि क्या भारत में किसी भी कपल के लिए सरोगेसी का रास्ता शादी के पांच सालों बाद ही अपनाने का नियम है या नहीं. अभी तमिलनाडु सरकार का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. विग्नेश शिवन ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें ट्विन बेटे हुए हैं. हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमें हमारे दोनों बच्चों के रूप में मिल है. आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम.’

यह भी पढ़ें: Adipurush: इतने विरोध के बीच फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सपोर्ट में आये रामानंद सागर के बेटे, कहा- ‘धर्म बदलता है..’

भारत में सरोगेसी एक्ट 2021 के तहत कानूनी रूप से शादीशुदा ही सरोगेसी की मदद ले सकते हैं. नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं. इसको लेकर कहा जा रहा है कि दोनों ने लगभग 4 महीने पहले 9 जून को शादी की थी. ऐसे में देखा जाएगा कि क्या दोनों ने अपनी शादी रेजिस्ट्री सही समय पर करवाई थी या नहीं.

यह भी पढ़ें: Phone Bhoot Trailer: फोन भूत में कैटरीना कैफ बनीं अब तक की सबसे सेक्सी भूतनी, हंसी से लोटपोट कर देगी ये हॉरर कॉमेडी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply