नयनतारा-विग्नेश शिवन शादी के 2 महीने बाद निकले दूसरे हनीमून पर, हवाई जहाज में ही करने लगे रोमांस

अब शादी के दो महीने बाद ही नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश (Vignesh Shivan) अपने दूसरे हनीमून के लिए निकल पड़े हैं. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
नयनतारा-विग्नेश शिवन शादी के 2 महीने बाद निकले दूसरे हनीमून पर, हवाई जहाज में ही करने लगे रोमांस

Nayanthara-Vignesh Shivan second Honeymoon: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हाल ही में 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधी. नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और तमिल फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ ग्रैंड वेडिंग की. वहीं इसके बाद ये कपल हनीमून के लिए थाईलैंड के लिए रवाना हुआ. वहीं अब शादी के दो महीने बाद ही नयनतारा और विग्नेश अपने दूसरे हनीमून के लिए निकल पड़े हैं. इसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फिल्म निर्देशक विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी तस्वीरें साझा कर इस बात की जानकारी दी है. विग्नेश ने नयनतारा संग बेहद रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. विग्नेश और नयनतारा एरोप्लेन के अंदर बैठे हैं. एक तस्वीरें में नयनतारा विग्नेश की गोदी में भी बैठी नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में ये कपल एक-दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने लिखा, ‘जमकर काम करने की एक लंबी थकान के बाद, हमने यहां अपने लिए कुछ समय निकाला है.’ इसके अलावा नयनतारा के साथ विग्नेश शिवन ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, ‘बार्सिलोना की ओर जाते हुए अपनी पत्नी के साथ.’

बता दें कि एक्ट्रेस नयनतारा जल्द ही बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. एक्ट्रेस नयनतारा इस फिल्म में शाहरुख खान की प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी. निर्देशक एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ को लेकर फैंस में अभी से ही भारी क्रेज बना हुआ है. इस फिल्म की काफी शूटिंग मुंबई में ही हुई है.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply