Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन उनके अंदर का बचपना आज भी जिंदा है. सारा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. सारा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि उनका नाम कौन-कौन से स्टार के साथ जुड़ चुका है.

  |     |     |     |   Published 
Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने क्यूटनेस और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सारा अली खान आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. लेकिन उनके अंदर का बचपना आज भी जिंदा है. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वालीं सारा अली खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सारा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. सारा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि उनका नाम कौन-कौन से स्टार के साथ जुड़ चुका है.

सारा अली खान अपने रिलेशनशिप की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. उनका नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ चुका है. वहीं कार्तिक आर्यन संग भी तो रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. हालांकि, अब दोनों अलग हो चुके हैं.

सारा अली खान का नाम फ़िल्मी करियर की शुरुआत में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ जोड़ा गया था. अपनी पहली फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान कहा जा रहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. वहीं फिल्म के रिलीज के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए. इन दोनों सितारों ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर बात नहीं की.

सुशांत सिंह राजपूत के बाद सारा (Sara Ali Khan) का नाम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ भी जुड़ा. जिसका खुलासा खुद सारा अली खान ने ही किया था. करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा ने कहा था कि उन्हें कार्तिक बहुत क्यूट लगते हैं और वो उन्हें डेट करना चाहती हैं. इसके बाद सारा और कार्तिक ने लव आज कल में साथ में काम किया, लेकिन ये रिश्ता भी जल्दी खत्म हो गया.

वहीं इन दिनों सारा अली खान का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर के साथ जोड़ा जा रहा है. जिनका नाम ज़ेहान हंडा (Zehan Handa) है. खबरों के मुताबिक सारा और ज़ेहान काफी समय से एक साथ हैं. इन दोनों की मुलाकात फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें ज़ेहान असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर थे. केदारनाथ के बाद से ही सारा और ज़ेहान की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. जिसके बाद से दोनों को कई बार साथ में देखा गया.

Laal Singh Chaddha Twitter Review: लोगों को पसंद आ रही है लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान की एक्टिंग ने जीता दिल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply