‘कॉफ़ी विद करण’ का एपिसोड देखने के बाद विजय देवरकोंडा ने किया था सारा अली खान को सीक्रेट मैसेज, हुआ खुलासा…

करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' (Koffee With Karan) के 7वें सीजन में सारा ने विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को साथ डेट की बात कही थीं. इस बयान पर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने जवाब दिया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
‘कॉफ़ी विद करण’ का एपिसोड देखने के बाद विजय देवरकोंडा ने किया था सारा अली खान को सीक्रेट मैसेज, हुआ खुलासा…

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वहीं इस दौरान विजय देवरकोंडा अपने अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी बीच विजय देवरकोंडा सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट करने की बात का जवाब देते नजर आए. दरअसल, सारा अली खान ने विजय के साथ डेटिंग करने की बात कही थीं. इस बात पर विजय ने जवाब दिया हैं.

सारा अली खान ने कहा:

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ (Koffee With Karan) के 7वें सीजन में साथ नजर आई थीं. इस दौरान सारा ने में कहा था कि वो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को डेट करना चाहती हैं. करण ने सारा (Sara Ali Khan) से सवाल करते हुए पूछा कि, ‘मुझे एक लड़के का नाम बताये जिसे आप डेट करना चाहती हैं.’ इसके जवाब में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कहा, ‘विजय देवरकोंडा.’ इस जवाब को सुनने के बाद जहान्वी कपूर मुस्कुराती नजर आईं.

विजय देवरकोंडा ने कहा:

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से सारा (Sara Ali Khan) के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया पेश करते हुए कहा कि, ‘ठीक है, लेकिन मैं एक बेहतर अभिनेता हूं. मैंने सारा को मैसेज किया. उनका यह कहना बहुत प्यारा है.’ आगे विजय ने डेटिंग के बारे में बताया कि, ‘मैं रिलेशनशिप शब्द भी अच्छी तरह से नहीं कह सकता. मैं एक में कैसे हो सकता हूँ?’

 

सड़कों पर रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती दिखी अदा शर्मा, लोगों ने कहा- ‘पब्लिसिटी के लिए कुछ भी..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply