शादी के बाद भगवान के दर्शन के लिए पति Vignesh के साथ तिरुपति पहुंची Nayanthara , पीली साड़ी में कर रही ग्लो ।

शुक्रवार को तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची अभिनेत्री नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ,पीले रंग की साड़ी में नयनतारा लग रही है बहुत ही सुंदर ।

  |     |     |     |   Updated 
शादी के बाद भगवान के दर्शन के लिए पति Vignesh के साथ तिरुपति पहुंची Nayanthara , पीली साड़ी में कर रही ग्लो ।

नयनतारा (Nayanthara) और उनके पति विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अपनी शादी के अगले ही दिन आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर मैं दर्शन के लिए पहुंचे। इस जोड़े ने 9 जून को महाबलीपुरम में सात फेरे लिए थे और एक दूसरे के साथ जन्मों-जन्मों के बंधन में बंध गए थे उनकी शादी में उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे ।

सादगी से भरे हैं नयनतारा(Nayanthara) और विग्नेश(Vignesh Shivan)

मंदिर में दर्शन के लिए जाते समय नवविवाहित जोड़े को ट्रेडिशनल कपड़ों में देखा गया नयनतारा(Nayanthara) ने एक बेहद ही सुंदर और सादगी भरी पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी जिसमें कि मैं बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी विग्नेश(Vignesh Shivan) ने भी सादगी भरे सफेद रंग के कपड़े पहने हुए थे।

अपनी शादी पर भी नयनतारा(Nayanthara) ने पहनी थी सारी

नयनतारा(Nayanthara), जिन्होंने अपने बड़े दिन यानी की उनकी शादी के लिए भी एक साड़ी पहनी थी, उन्होंने अपने पति विग्नेश(Vignesh Shivan) के साथ मंदिर की यात्रा के लिए छह गज के कालातीत आकर्षण की कसम खाई। वह एक चमकीले पीले रंग की साड़ी में चमक रही थी, जिस पर हरे रंग के संकेत के साथ एक विस्तृत सुनहरी सीमा थी। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ पहना था।उन्होंने पारंपरिक सोने के गहनों के साथ सुरुचिपूर्ण साड़ी को स्टाइल किया और उन्होंने झुमकी की मैचिंग जोड़ी के साथ एक विस्तृत चोकर भी पहना था। उन्होंने अपने बालों को स्लीक बन में बांधा और काम से कम मेकअप के साथ अपने अवतार को पूरा किया।अपनी शादी के दिन भी नयनतारा(Nayanthara) अपनी लाल रंग के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत और अपनी सादगी दर्शाती हुई नजर आ रही थी । उनकी इस सारी को डिजाइन किया था जेड बाय मोनिका एंड करिश्मा ने ।नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान के साथ बड़े परदे पर उनकी फिल्म जवान में नजर आएंगी।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply