Nayanthara और Vignesh हुए पति – पत्नी ,साझा की अपनी शादी की तस्वीरें तिरुपति के पंडितों ने कराया विवाह संपन्न

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh) ने आज चेन्नई में एक दूसरे के साथ लिए फेरे । शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीरें साझा की और सभी लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी ।

  |     |     |     |   Updated 
Nayanthara और  Vignesh हुए पति – पत्नी ,साझा की अपनी शादी की तस्वीरें तिरुपति के पंडितों ने कराया विवाह संपन्न

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने आज चेन्नई में एक दूसरे के साथ लिए फेरे । शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीरें साझा की और सभी लोगों ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी । अभिनेत्री समांथा रूठ प्रभु ने भी उन्हें उनकी शादी की बधाइयां दी।

नयनतारा और विग्नेश की शादी में शामिल हुए सिर्फ परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त

नयनतारा(Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं । उन दोनों ने ही गुरुवार को सभी रीति रिवाजों व एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा की ।
निर्देशक विग्नेश ने अपनी शादी की घोषणा मंगलवार को ही की थी इस जोड़े ने अपनी शादी को बहुत ही कम लोगों तक सीमित रखा है व उसमें सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए । साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार अभिनेता रजनीकांत (Rajnikant) जी व शाहरुख खान (Shahrukh  Khan) , सूर्या ( Suriya) ,विजय( Vijay) के साथ साथ फिल्म निर्माता मणि रत्नम ( Maniratnam) और अटली (Atlee) इस शादी में शामिल हुए । यह शादी चेन्नई के शेरातों ग्रैंड ,महाबलीपुरम में संपन्न हुई ।

 

https://www.instagram.com/p/CelNXpPBeU9/?utm_source=ig_web_copy_link

 

तिरुपति में शादी करना चाहते थे नयनतारा और विग्नेश परंतु ऐसा हो ना सका

नयनतारा और विग्नेश अपने विवाह को तिरुपति में ही संपन्न करना चाहते थे परंतु वे ऐसा नहीं कर सके, जिसके कारण रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने तिरुपति के पंडितों को ही अपनी शादी के लिए आमंत्रित कर लिया । ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार तिरुताणी , वड़ापलानी मायलापोर व कलिकंबल के पंडितों ने सभी रस्मों को पूरा किया।

 

https://www.instagram.com/p/CelLSlhhfTW/?utm_source=ig_web_copy_link

 

अभिनेता रजनीकांत और शाहरुख खान जो कि ही जल्द ही नयनतारा के साथ उनकी आने वाली फिल्म जवान में देखे जाएंगे , इस जोड़े शादी में शामिल हुए वह नवविवाहित जोड़े को बधाइयां दी। इनके साथ साथ साउथ की जाने-माने अभिनेता सूर्या ,विजय , मणि रत्नम और बहुत सी बड़ी हस्तियां इस शादी में मेहमान बनकर शामिल हुए ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply