शॉकिंग! अदनान सामी ने वीडियो शेयर कर कहा “अलविदा”, सदमें में लोग

अदनान सामी (Adnan Sami) के सोशल मीडिया पर लगभग 672 हजार फॉलोअर्स हैं। अक्सर अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करने वाले अदनान (Adnan Sami) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सारे पोस्ट हटा दिए सिवाए एक पोस्ट के। अदनान (Adnan Sami) ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाने से निश्चित रूप से अपने फैंस को चिंतित कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
शॉकिंग! अदनान सामी ने वीडियो शेयर कर कहा “अलविदा”, सदमें में लोग
Adnan Sami

 

मशहूर सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी मनमोहक आवाज से लाखों – करोड़ो के दिलों पर राज करते हैं। अदनान (Adnan Sami) के गानों को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। अक्सर अपने गानों की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले अदनान एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार अपने किसी बयान या गानों की वजह से नहीं बल्कि अपने सोशल मीडिया हैंडल के चलते अदनान (Adnan Sami) सुर्ख़ियों में है। अदनान (Adnan Sami) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट करते रहते हैं। अदनान सामी (Adnan Sami) अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेक्शन लाइफ तक की बातें सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया करते हैं। लेकिन इस बार अदनान (Adnan Sami) ने कुछ ऐसा किया हैं उनके चाहने वालो और फैंस के लिए हैरान करने वाला हैं।

 

सभी पोस्ट हटाया:

 

बता दें, अदनान सामी (Adnan Sami) के सोशल मीडिया पर लगभग 672 हजार फॉलोअर्स हैं। अक्सर अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करने वाले अदनान (Adnan Sami) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सारे पोस्ट हटा दिए सिवाए एक पोस्ट के। उस एक पोस्ट में ‘अलविदा’ लिखा हुआ एक छोटा सा वीडियो शेयर किया गया हैं। अदनान समी (Adnan Sami) के अकाउंट पर इस समय जो वीडियो नजर आ रहा है वह महज कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया है। ऐसे में ज्यादातर लोग कयास लगा रहे हैं कि ‘अलविदा’ सिंगर का कोई नया प्रोजेक्ट हो सकता है। अदनान (Adnan Sami) ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट को हटाने से निश्चित रूप से अपने फैंस को चिंतित कर दिया है। अदनान (Adnan Sami) द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर यूज़र सिंगर से सब खैरियत होने की बात पूछ रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/CgLwzDxLwMj/?utm_source=ig_web_copy_link

अदनान सामी

पद्म श्री से सम्मानित :

 

आपको बता दें, अदनान सामी (Adnan Sami) पाकिस्तान से ताल्लुक रखते वाले सिंगर हैं। हालांकि उन्होंने साल 2016 में भारतीय नागरिकता हासिल की है। अदनान सामी (Adnan Sami) तब सुर्ख़ियों में खूब छाए रहे जब उन्होंने अपना 220 किलो वजन को काम करते हुए 75 किलो किया था। अदनान (Adnan Sami) का साल 2000 आया गाना ‘लिफ्ट करादे’ बहुत हिट हुआ। उस वक़्त अदनान (Adnan Sami) का वजह 220 किलो के आस पास था। अदनान (Adnan Sami) को साल 2020 में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

 

मानुषी छिल्लर और जॉन अब्राहम अब नजर आएंगे एक्शन मूड में, जारी किया नेक्स्ट फिल्म का नाम !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply