Sushant Case:अदनान सामी को आया गुस्सा, ‘सुशांत को लेकर मनोचिकित्सक मुफ्त में प्रचार कर रहे हैं’

अदनान सामी (Adnan Sami) ने मनोचिकित्सकों पर कटाक्ष किया है जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक स्वास्थ्य का विश्लेषण कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sushant Case:अदनान सामी को आया गुस्सा, ‘सुशांत को लेकर मनोचिकित्सक मुफ्त में प्रचार कर रहे हैं’
अदनान सामी और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Sushant Suicide Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में सीबीआई ने अपनी जांच और तेज कर दी है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी कई तरह की बातें की जा रही हैं। इस बीच गायक अदनान सामी (Adnan Sami) ने मनोचिकित्सकों पर कटाक्ष किया है जो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक स्वास्थ्य का विश्लेषण कर रहे हैं।

अदनान सामी ने अपने ट्वीट में लिखा ‘फेमस होने का एक सरल तरीका है ये कि मनोचिकित्सक #SSR के बारे में कुछ भी कहने के लिए तैयार हैं। जो यहां तक कह रहे हैं ​​कि वह मानसिक रोगी थे आदि, क्योंकि SSR को अस्वीकार करने, चुनौती देने के लिए जीवित नहीं हैं। या किसी भी दावे को नकारना .. सुविधाजनक है ना?’ अदनान सामी का यह ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अदनान का ये ट्वीट तब सामने आया है जब सुशांत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। वहीं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड व उनकी मौत के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि सुशांत अवसाद और क्लस्ट्रोफोबिया से जूझ रहे थे।

इससे पहले सुशांत की बहन ने अपने एक ट्वीट में रिया की गिरफ्तारी की बात कही। उन्होंने लिखा “क्यों हम अभी तक अपराधियों को कस्टडी में लेने का इंतजार कर रहे हैं। #ArrestCulpritsOfSSR #JusticeForSushant. अपने ट्वीट में श्वेता ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘तुम में इतनी हिम्मत है कि मीडिया में आकर मेरे भाई की मौत के बाद उसकी छवि को खराब करो। तुम्हें क्या लगता है, भगवान ये सब नहीं देख रहे जो तुमने किया है।’ सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने रिया की गिरफ्तारी की मांग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘काश मेरा भाई उस लड़की से कभी नहीं मिलता। बिना उसकी मर्जी के ड्रग्स देना और फिर उसे यकीन दिलाना कि तुम बीमार हो और फिर उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाना, किस स्तर की ये हेराफेरी है।’

जब सुशांत सिंह राजपूत ने श्रद्धा कपूर से कही ऐसी बात! श्रद्धा अपने आंसू नहीं रोक पाईं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply