Shoaib Malik: क्या सच में सानिया मिर्जा से तलाक लेने वाले हैं शोएब मलिक? क्रिकेटर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Trending News: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन दोनों ने अभी तक मामले पर चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू दिया है और अपने तलाक को लेकर उड़ रही खबरों पर बात की है.

  |     |     |     |   Updated 
Shoaib Malik: क्या सच में सानिया मिर्जा से तलाक लेने वाले हैं शोएब मलिक? क्रिकेटर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी
Sania Mirza and Shoaib Malik

Shoaib Malik and Sania Mirza: सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें काफी दिनों से सामने आ रही हैं. लेकिन अभी तक इस मामले में दोनों ने कुछ भी नहीं कहा था. लेकिन अब फाइनली शोएब ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में  उन्होंने लंबी चुप्पी के बाद तलाक पर बात की है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एविक्शन की खबरों के बीच सीक्रेट रूम भेजी गई टीना दत्ता, क्या आज होंगी घर से बेघर?

शोएब ने तोड़ी चुप्पी 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार शोएब मलिक ने तलाक की खबरों पर कहा कि ये उनका निजी मामला है और उन्हें इस मामले में अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि वह उनकी पत्नी सानिया मिर्जा भी अलग होने की बात पर कोई भी जवाब नहीं देंगे.

तलाक को लेकर बड़ी खबर आई सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को लेकर खबरें आ रही हैं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक तलाक की आधिकारिक तौर पर घोषणा इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि इसमें कई कानूनी पचड़े है. वहीं दोनों के वर्क कमिटमेंट भी एक-दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं. इसलिए दोनों तलाक का फैसला सोच समझकर लेने वाले हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

धोखा देने की आई थी खबरें 

यह भी बताया गया कि सानिया ने कथित तौर पर शोएब मलिक को धोखा देते हुए पकड़ा था और उनके साथ अलग होने का फैसला किया था. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि तलाक की खबरों के बाद कुछ दिनों बाद ही सानिया और शोएब दोनों ने एक साथ मिलकर ‘द मिर्जा मलिक शो’ नामक एक चैट शो की घोषणा की थी. वहीं अब दोनों शो में साथ नजर आने वाले हैं.

सानिया और शोएब ने 2010 में की थी शादी 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में शादी की थी.  इसके बाद अक्टूबर 2018 में दोनों को बेटा हुआ. शादी के बाद से ही सानिया और शोएब दुबई में रह रहे हैं.  वैसे शोएब मलिक की बातों से स्पष्ट पता चलता है कि वह तलाक की खबरों का खंडन नहीं कर रहे हैं. वहीं अब देखना ये होगा कि दोनों का ये मामला क्या नया मोड़ लेता है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply