नेता बनेंगी शर्लिन चोपड़ा! राजनीति में शामिल होने की जताई इच्छा, जल्द किसी पार्टी की लेंगी सदस्यता!

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों किसी सा मुद्दे को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं इस बीच खुद शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजनीती में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है.

  |     |     |     |   Updated 
नेता बनेंगी शर्लिन चोपड़ा! राजनीति में शामिल होने की जताई इच्छा, जल्द किसी पार्टी की लेंगी सदस्यता!
शर्लिन चोपड़ा बनेंगी नेता!

Sherlyn Chopra: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) इन दिनों किसी न किसी वजह से खूब चर्चा में बनी रहती हैं. शर्लिन ने हाल ही में साजिद खान पर #MeToo अभियान के तहत तमाम आरोप लगाए. इसके बाद राखी सावंत से लेकर राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राजनीतिक दल में भी अपनी दिलचस्पी दिखाना शुरू कर दिया है. कुछ समय पहले श्रद्धा वालकर (Shraddha Walker) हत्याकांड पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा दिए गए बयान पर शर्लिन (Sherlyn Chopra) उन्हें नसीहत देती नजर आई थी. वहीं खुद शर्लिन ने राजनीती में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है.

राजनीति का हिस्सा बनेंगी शर्लिन चोपड़ा:

जी हां, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि मौका मिला तो वो राजनीति में जरूर शामिल होंगी. शर्लिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भोजपुरी सिंगर का गाना प्रमोट करती नजर आती हैं. इस दौरान शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) राखी सावंत के बारें में बात करती हैं, तभी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अपने कभी भी राजनीति में आने का विचार हैं क्योंकि आप बोलती अच्छा हैं ?  यह भी पढ़ें: पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, कहा- ‘इंडस्ट्री में किसी से मदद मांगना संस्कार नहीं..’

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस (Sherlyn Chopra) ने कहा कि, ‘धन्यवाद जो अपने इतना अच्छा सोचा मेरे बारे में मैं चाहूंगी जल्द ही किसी न किसी पार्टी के साथ जुड़कर देश की राजनीति का हिस्सा बनूं और राजनीति के बाहर रह कर दोष देना बहुत आसान होता है….अरे सरकार ये नहीं कर रही वो नहीं कर रही है..ऐसा वैसा, लेकिन राजनीति के अंदर जाकर राजनीति का हिस्सा बनकर देश के लिए कुछ करना हुए समाज के लिए कुछ भला करना ये मेरे जीवन का लक्ष्य बन चूका है..’ शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर अपनी राय पेश कर रहे हैं.

लोगों ने कहा :

एक्ट्रेस (Sherlyn Chopra) के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं पेश करते हुए कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘अब ये क्या नौटंकी है’, ‘राजनीती के सारे गुण हैं आप में मैडम..जरूर कोशिश करें’, ‘जिस दिन आप राजनीति में आ गई उस दिन से आपके लिए दिन रात एक कर देंगे’, ‘जय हो आपके लिए’. ऐसे ही कई यूजर्स शर्लिन (Sherlyn Chopra) की बात काफी पसंद हैं तो कुछ उनकी क्लास लगाते भी दिखाई दे रहे हैं. वैसे देखा जाए तो शर्लिन अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं.

यह भी पढ़ें: कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने 55 साल की उम्र में जाहिर किया अपना दर्द, बताया ये चीज करती है ज्यादा परेशान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply