राखी सावंत के मामा डांस के लिये करते थे राखी की पिटाई…!

राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, आज जब राखी अपना 44वन जन्मदिन मना रही हैं तब इस मौके पर उनसे और उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ चटपटी बातों को हम यहाँ साझा करेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
राखी सावंत के मामा डांस के लिये  करते थे राखी की पिटाई…!

बॉलीवुड की दुनिया में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, आज जब राखी अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनसे और उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ चटपटी बातों को हम यहाँ साझा करेंगे. जगजाहिर है कि राखी सुर्खीयों में बने रहने के लिए सीमाओं की कोई फिक्र नहीं करती, साम, दाम, दंड, भेद किसी भी तरीके से सुर्खीयों में बने रहना राखी को बखूबी आता है. अपनी फोटोज, अपनी बातों, अपने बॉयफ्रेंड या अपनी जिंदगी के किसी न किसी पहलू को लेकर राखी आये दिन सुर्खीयों में बनी रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Cirkus: रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस  का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्टारकास्ट का अलग अंदाज देखकर हंसने पर होंगे मजबूर

भले ही एक्टिंग की दुनिया में राखी (Rakhi Sawant) ने वो नाम न कमा पाया हो लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अपने डांस से राखी ने अपनी खास पहचान बनाई है. एक इंटरव्यू में राखी ने अपनी जिंदगी के बारे में बताया की वे एक गरीब परिवार से आई हैं. उनकी माँ एक हॉस्पिटल में आया थीं और उनके पिता मुंबई पुलिस में कांस्टेबल थे. राखी ने बताया की परिवार बड़ा होने की वजह से खाने की दिक्कत रहती थी.

 Rakhi Sawant

यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

इसी इंटरव्यू में आगे राखी (Rakhi Sawant) ने बताया की उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था, वो एक बहुत बड़ी डांसर(Dancer) बनना चाहती थी. राखी ने बताया कि उनके मामा को उनका डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था, इसलिए जब भी रखी डांस करती थीं उनके मामा उनको पीटते थे. इसकी वजह महज इतनी थी कि राखी के खानदान में लड़कियों का डांस करना पसंद नहीं किया जाता था.

आगे बताते हुए राखी (Rakhi) ने कहा की उनके घरवाले उनकी शादी कर देना चाहते थे, लेकिन राखी अपना डांसिंग करियर आगे बढ़ाना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने घर छोड़ देने का फैसला कर लिया और अपने माँ बाप के पैसे चुराकर घर से भाग गई थीं. राखी ने कहा घर छोड़कर वह एक दम अकेली पड़ गई थीं क्योंकि वो पढ़ी लिखी नहीं थी और ना ही उनको बॉलीवुड की कोई समझ थी, फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपना करियर बनाने में जुट गईं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply