शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, इशारो-इशारो में किया कंफर्म?

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर अटकले लगाए जदा रहे है कि कपल तलाक ले रहे हैं. वहीं अब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपने जज्बात शेयर करते हुए लिखा,

  |     |     |     |   Updated 
शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, इशारो-इशारो में किया कंफर्म?

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इंडिया की बहतरीन टेनिस प्लेयर में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें लेकर खबरें है कि वो अपने पती और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक ले रही हैं. कपल की शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं होने की खबर इस समय आग की तरह फैल रही है.

Sania Mirza with husband Shoaib Malik
Sania Mirza with husband Shoaib Malik
Sania Mirza with husband Shoaib Malik
Sania Mirza with husband Shoaib Malik

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ले रहे है तलाक

दरअसल पिछले काफी समय से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर अटकले लगाए जदा रहे है कि कपल तलाक ले रहे हैं. वहीं अब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपने जज्बात शेयर करते हुए लिखा, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए’. सानिया मिर्जा का यह पोस्ट ऐसे समय में आया है जब हर तरफ कपल के बीच दुरियां पनपने की खबरें छाई हुई हैं. इस पोस्ट से उनके फैंस चिंतित हैं.यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

शोएब मलिक ने किया चीट

इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये अभी कहा नहीं जा सकता हैं.लेकिन पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया. पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी कहा है कि ये कपल अब अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से अलग ही रह रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों अब केवल अपने बेटे इजहान की को-पेरेंटिंग के कारण साथ हैं. बता दें कि, शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में एक दूसरे का हाथ थामा था.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply