रोमांस, एक्शन और कॉमेडी के बाद अब सलमान खान करेंगे हॉरर फिल्म, इस नाम से रजिस्टर कराया टाइटल

बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान को आपने एक्शन से लेकर रोमांस करते कई किरदारों में देखा होगा। अब ये एक्टर हॉरर फिल्मों में किस्मत आजमाने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी इस नई फिल्म का टाइटल रजिस्टर कराया है।

  |     |     |     |   Updated 
रोमांस, एक्शन और कॉमेडी के बाद अब सलमान खान करेंगे हॉरर फिल्म, इस नाम से रजिस्टर कराया टाइटल
सलमान खान (फोटो:विरल/मानव)

सलमान खान की आने वाले सालों में कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। ‘भारत’ से लेकर ‘इंशाअल्लाह’ और ‘दबंग 3’ ये फिल्में इस एक्टर की आने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है और इसका वीडियो पर शेयर किया था। फिलहाल वो इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के महेश्वर में कर रहे हैं। हाल ही में इसके सेट से एक वीडियो लीक हुआ जो कि काफी वायरल हुआ था।

उनकी फिल्मों की इस लिस्ट में एक और मूवी का नाम जुड़ चुका है, जो आने वाले वक्त में दर्शकों का मनोरंजन करेगी। खबरों के मुताबिक सलमान ने एक फिल्‍म का टाइटल रजिस्‍टर कराया है और यह हॉरर जोनर की फिल्‍म होगी। इससे पहले सलमान खान ने इस तरह की कोई भी फिल्म नहीं की। आईए आप भी जानिए इस फिल्म की सारी डिटेल्स।

जानिए क्या होगा सलमान की इस फिल्म का नाम
रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म का नाम ‘आदमखोर’ टाइटल से रजिस्टर करवाया है। उन्होंने ये फिल्म इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोशिएशन के साथ मिलकर रजिस्टर करवाया है। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि सलमान इस फिल्म में खुद नजर आएंगे या नहीं, लेकिन भाईजान को इस जोनर की फिल्म में चाहे प्रोडक्शन हो या एक्टिंग के जरिए देखना काफी दिलचस्प होगा।

आलिया संग रोमांस करते सलमान आएंगे नजर
आपको बता दें कि सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। कुछ वक्त पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था। वो पहली बार आलिया के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। पर्दे पर इस नई जोड़ी को देखने के लिए दर्शक यकीनन काफी उत्साहित होंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। कमेंट करके बताएं कि आप सलमान खान की कौन-सी फिल्म देखने के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं।

वीडियो में देखिए सलमान खान जेल से बाहर आते ही कैसे मां सलमा खान और पिता सलीम खान को देखकर इमोशनल हो गए थे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply