शूटिंग शुरू होते ही विवादों में फंसी सलमान खान की फिल्म दबंग 3, केस दर्ज कराने की तैयारी में बीजेपी

सलमान खान 'भारत' के बाद जल्द ही 'दबंग 3' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन शूटिंग की शुरूआत होते ही ये फिल्म विवादों में फंस गई और इसके खिलाफ केस दर्ज हो सकता है। आप भी जानिए क्या है पूरा मामला।

  |     |     |     |   Updated 
शूटिंग शुरू होते ही विवादों में फंसी सलमान खान की फिल्म दबंग 3, केस दर्ज कराने की तैयारी में बीजेपी
सलमान खान (फोटो: विरल/मानव)

सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के बाद जल्द ही ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे। इससे पहले वो उनकी आई ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ दोनों बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म को जहां प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे वहीं अरबाज खान इसके प्रोड्यूसर होंगे। इसमें पहली दो फिल्मों की तरह सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। सोनाक्षी इससे पहले आपको कलंक फिल्म में दिखेंगी।

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान मध्य प्रदेश के माहेश्वर में इसकी शूटिंग करते नजर आए। इसी सेट से एक मूवी का एक गाना लीक हुआ था। इसमें सलमान खान फिल्म का एक गाना शूट करते दिखे। अब ये गाना विवादों में फंस चुका है और इसके खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग हो रही है। आप भी जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा और क्यों हो रहा है इसे लेकर विवाद।

माहेश्वर के लोग कर रहें हैं जमकर विरोध
इस गाने को लेकर वहां के रहने वाले लोग विरोध कर रहे हैं। वो इस धार्मिक जगह पर गाने की शूटिंग को लेकर नाराज हैं। उनका मानना है कि माहेश्वर की अपनी एक ऐतिहासिक महत्ता है और नर्मदा नदी जिसे भगवान शिव का निवास स्थान माना जाता है और साथ ही ये होल्कर डेनेस्टी की राजधानी है। ऐसी जगह पर गाने की शूटिंग को लेकर यहां के स्थानीय लोग खासे नाराज हैं।

इस बात को तब और हवा मिल गई जब बीजेपी भी इस विवाद में कूद पड़ी। इस वीडियो में शिवलिंग को एक लकड़ी के पट्टे से ढका दिखाया गया और लोगों को नाचते और वहां गलत तरीके से बैठा दिखाया गया। पार्टी को इससे काफी नाराजगी हुई और धार्मिक भावनाओं को आहात पहुंचाने के लिए सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की। पार्टी लीडर ने चुनाव आयोग में भी इस बात को रखने की बात कही है।

सलमाम खान ने रखा अपना पक्ष
विवाद होने के बाद सलमान खान ने अपनी बात रखते हुए लोकल मीडिया के सामने सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि लकड़ी के पट्टे को हटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि वो खुद शिवभक्त हैं और वो पट्टा इसलिए रखा गया था ताकि शिवलिंग को शूटिंग के वक्त कोई नुकसान न हो। उन्होंने बताया कि शूटिंग के बाद पट्टा तुरंत वहां से हटा दिया गया।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि अगर शूटिंग को लेकर ऐसा विवाद है तो वो जल्द से जल्द पैकअप करके यूपी चले जाएंगे। एक्टर ने बताया कि वो यहां मुख्यमंत्री कमलनाथ के बुलावे पर शूटिंग करने आए थे क्योंकि उनका भी इंदौर से एक कनेक्शन है। आपको बता दें कि सलमान खान का यहीं जन्म हुआ था। आगे सलमान ने कहा कि वो शूटिंग के मध्यम से यहां के लोगों को रोजगार भी देना चाहते थे।

वीडियो में देखिए सलमान खान की लाइफस्टाइल, गाड़ियों का कलेक्शन और नेट वर्थ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply