फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात, सलमान खान-संजय लीला भंसाली को बताया मैजिकल कॉम्बिनेशन

एक्ट्रेस आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। मंगलवार की रात एक अवॉर्ड फंक्शन में जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो वो काफी एक्साइटेड हो गईं।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात, सलमान खान-संजय लीला भंसाली को बताया मैजिकल कॉम्बिनेशन
फिल्म इंशाआल्ल्ह पर आलिया भट्ट का रिएक्शन ( फोटो साभार- मानव मंगलानी)

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों हर डायरेक्टर की पहली पसंद बनी हुई है। यहीं वजह है की फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ जल्द ही वो काम करने वाली हैं। फिल्म का नाम इंशाअल्लाह होगा जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी। जब आलिया भट्ट से इस बारे में पूछा गया तो उनके जवाब ने ये साबित कर दिया कि वो इस फिल्म को करने के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। मंगलवार की रात एक अवॉर्ड फंक्शन में जब आलिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अच्छा, मुझे लगता है कि आज अनाउंसमेंट हो गई है। संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करना एक बड़े सपने जैसा है। वे एक साथ एक मैजिकल कॉम्बिनेशन की तरह हैं। मैं इस जर्नी पर जाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह काफी मैजिकल होने वाला है।’ वैसे हम सब इस फिल्म की अनाउंसमेंट होने के बाद से काफी एक्साइटेड है आलिया भट्ट और सलमान खान को एक साथ देखने के लिए।

सलमान खान ने आखिरी बार संजय लीला भंसाली के साथ 1999 की ब्लॉकबस्टर हम दिल दे चुके सनम में काम किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी थे। फैंस सालों से सलमान को भंसाली की फिल्म में देखना चाहते हैं। फिल्म को खान और भंसाली के प्रोडक्शन बैनर द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। फिल्म को एक लव स्टोरी के रूप में देखा जा रहा है। इस घोषणा के आने के बाद, ट्विटर  रिएक्शन से भर गया। इसके साथ ही सलमान की बाहों में बेबी आलिया भट्ट की एक तस्वीर भी वायरल भी हो रही है। ऐसे में हम सभी एक्साइटेड है आलिया भट्ट और सलमान खान को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply