आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर दिखाई दरियादिली, ड्राइवर और हेल्पर को दिया ऐसा गिफ्ट जो वो कभी नहीं भूल पाएंगे

26 वर्षीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को खूबसूरत गिफ्ट दिया। आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को मुंबई में अपना घर खरीदने के लिए पैसे दिए हैं .

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर दिखाई दरियादिली, ड्राइवर और हेल्पर को दिया ऐसा गिफ्ट जो वो कभी नहीं भूल पाएंगे
आलिया भट्ट ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 26वां जन्मदिन मनाया। फिल्म ‘कलंक’ की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के जन्मदिन के सेलिब्रेशन में उनकी फैमिली के साथ-साथ उनके बॉलीवुड के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया। उनके जन्मदिन के मौके पर आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने उन्हें एक खूबसूरत गिफ्ट दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ कॉलोराडो की ऐस्पन पहाड़ियों में स्थित्त स्काई रिसोर्ट में उनका जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत हैं उन्होंन उतना अपना अंदाज दिखाया है। दरअसल, 26 वर्षीय एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को खूबसूरत गिफ्ट दिया। आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर अपने ड्राइवर और हेल्पर को मुंबई में अपना घर खरीदने के लिए पैसे दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने ड्राइवर सुनील और हेल्पर अनमोल को 50 लाख रुपये का चेक दिया है।

आलिया भट्ट से मिले इस चैक से सुनील और अनमोल ने जुहू गल्ली और खान डंडा में अपने लिए वन बीएचके फ्लैट की बुकिंग भी कर ली हैं। सुनील और अनमोल अलिया भट्ट के साथ उस समय से हैं, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत की थी। ये दोनों शख्स उनकी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ थे ईयर’ के समय से साथ हैं।

आलिया भट्ट के लिए यह साल काफी अच्छा साबित हो रहा हैं। पिछले महीने रणवीर सिंह के साथ आई उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है। इसके साथ-साथ इस साल उनकी दो और बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इसमें पहली फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘कलंक’ हैं। इसमें आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन ,सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया। सोमवार को इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ, जिसमें माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की जुगलबंदी देखने को मिली।

वीडियो देखिए आलिया भट्ट का बर्थडे के;सेलिब्रेशन …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply