Maharashtra Elections: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में हुए शामिल, उद्धव ठाकरे ने किया जोरदार स्वागत

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा (Salman Khan's Bodyguard Shera) ने शुक्रवार को शिवसेना (Shiv Sena) ज्वाइन कर ली। इस खास मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Maharashtra Elections: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में हुए शामिल, उद्धव ठाकरे ने किया जोरदार स्वागत
शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना (फोटो-ट्वीटर)

बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान (Salman Khan) जहां एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3 (Dabangg 3) और राधे (Radhe) की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर उनके बॉडीगार्ड ‘शेरा’ (Shera) ने बीती शाम उद्धव ठाकरे की पार्टी ‘शिवसेना (Shiv Sena)’ को ज्वाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी शिवसेना ने अपने एक ट्वीट में दी है। ट्वीट करते हुए पार्टी ने लिखा, ‘शेरा, सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और युवा सेना प्रेसिडेंट आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए हैं।

शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे इस दौरान शेरा के साथ मौजूद रहे। शेरा शाम मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। वैसे आपको बता दें कि महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में कहा तो ये भी जा रहा है कि शेरा पार्टी में अहम भूमिका निभा सकते हैं। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वाइन की शिवसेना…

आपको बता दें शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान की अगुवाई में हैं। सलमान खान के साथ साये की तरह रहने वाले शेरा को साल के करीब 2 करोड़ लेते हैं यानी बतौर फीस उन्हें करीब 16 लाख महीने के मिलते हैं। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। सलमान उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते और वह खुद भी सलमान की सुरक्षा अपने भाई की तरह करते हैं। सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले शेरा को बचपन से बॉडी बिल्डिंग का शौक रहा। यही कारण है कि वह 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए। शेरा के पिता मुंबई में गाड़ियां रिपेयर का काम करते थे। उनके पिता ही उन्हें प्यार से शेरा बुलाते थे।

शुरुआत में शेरा कुछ एक्टर्स के साथ हॉलीवुड फिल्मों की भारत में शूटिंग के दौरान उनके बॉडीगार्ड बने। 1995 में सोहेल खान ने शेरा को ऑफिस बुलाया था क्योंकि सलमान खान को बाहर के शोज के लिए सिक्योरिटी चाहिए थी तब वह सोहेल खान से मिले तो उन्होंने शेरा से कहा कि ‘तू ही सलमान भाई के साथ बाहर शोज पर सिक्योरिटी के लिए जाया करेगा।’ जिसके बाद शेरा ने सलमान को हां कह दिया। शेरा की सर्विस से खुश होकर सलमान ने हमेशा के लिए उन्हें अपना बॉडीगार्ड बना लिया। इसके बाद से वह खान परिवार के सदस्य जैसे ही हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान फिर दोहराएंगे इतिहास, इस फिल्म में पुलिस अफसर बनकर करेंगे अंडरवर्ल्ड का खात्मा

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply