सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा ऐसे सीखा रहा था एब्स बनाना, वीडियो देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा (Shera) ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वो सलमान के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे हैं और सिक्स पैक ऐब्स की ट्रेनिंग दे रहे हैं। आप भी देखिए ये फनी वीडियो।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा ऐसे सीखा रहा था एब्स बनाना, वीडियो देखकर आप नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान के करीबियों में उनकी फैमिली और दोस्तों के अलावा उनके बॉडीगार्ड शेरा का भी नाम शामिल है। सा कहा जाता है कि इस एक्टर की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ शेरा को ही डेडिकेट थी। हर वक्त सलमान के साया की तरह नजर आने वाले शेरा लंबे वक्त से उनके बॉडीगार्ड हैं। हाल ही में शेरा ने अपने बर्थडे के मौके पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें वो भाईजान के नक्शे-कदम पर चलते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में शेरा जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। तभी वहां एक शख्स आता है। शेरा उसे सिक्स पैक ऐब्स बनाने के तरीके सिखाते हैं। लेकिन वो शख्स बार-बार इसमें फेल होता दिखता है। आखिर में वो साइड में ले जाकर अपने बेली पर सिक्स ऐब्स निकाल कर दिखाता है। शेरा का ये वीडियो देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

आपको बता दें कि सलमान खान जल्द ही शेरा के बेटे टाइगर को फिल्मों में लॉन्च करेंगे। एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में सलमान ने बताया था-

शेरा के बेटे टाइगर अभी चीजों को सीख रहे हैं। अभी से उसे फिल्मों में लेने के लिए कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तैयार हैं। लेकिन शेरा को लगता है कि मैं उनके बेटे को अच्छी तरह लॉन्च कर सकता हूं। इसके लिए मैं कुछ स्क्रिप्ट देख रहा हूं। अभी तक मुझे टाइगर के लिए बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश है।

सलमान की फिल्मों की बात करें, तो ये एक्टर ‘भारत’ फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। ये 5 जून को इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, इसके अलावा वो अपने ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ लेकर आएंगे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा मजर आएंगी।

जानिए कैटरीना कैफ के भाईजान कहने पर सलमान खान  ने क्या जवाब दिया…

वीडियो में देखि सलमान खान की लाइफस्टाइल और नेट वर्थ….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply