सलमान खान फिर दोहराएंगे इतिहास, इस फिल्म में पुलिस अफसर बनकर करेंगे अंडरवर्ल्ड का खात्मा

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर पुलिस की वर्दी पहनकर अंडरवर्ल्ड का खात्मा करने निकलेंगे। सलमान की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉपः राधे' साल 2017 में रिलीज हुई कोरियाई फिल्म 'द आउटलॉज' की हिंदी रीमेक होगी।

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान फिर दोहराएंगे इतिहास, इस फिल्म में पुलिस अफसर बनकर करेंगे अंडरवर्ल्ड का खात्मा
सलमान खान। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। 6 अक्टूबर को उन्होंने दबंग 3 फिल्म (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग खत्म की। यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद सलमान की अगली फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई कोरियाई फिल्म ‘द आउटलॉज’ की हिंदी रीमेक होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान ने फिल्म का टाइटल ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉपः राधे’ के नाम से रजिस्टर कराया है। इस फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू होगी। सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का निर्देशन करने वाले प्रभुदेवा ही इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। यह फिल्म एक ऐसे पुलिस अफसर के बारे में होगी, जिसे शहर से अंडरवर्ल्ड के खात्मे का टास्क मिला होता है। इसे अगले साल ईद पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म के बारे में सलमान की ओर से पुष्टि होना बाकी है।

साल 2009 में रिलीज हुई थी फिल्म वांटेड

बताते चलें कि साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म वांटेड में भी सलमान खान ने अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाई थी, जो गैंगस्टर के साथ मिलकर उनका खात्मा करता है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में सलमान के इस किरदार का नाम राधे ही होता है और इसका निर्देशन भी प्रभुदेवा ने ही किया था। बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता थे। यह फिल्म उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। कहा जाता है कि सलमान के डूबते करियर के लिए यह फिल्म तिनके का सहारा थी। गौरतलब है कि सलमान खान इस समय छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को भी होस्ट कर रहे हैं। टीआरपी के मामले में यह शो अच्छा कर रहा है।

बिग बॉस 13 को बंद करने की सोशल मीडिया पर उठी मांग, जानिए क्यों सलमान खान पर लगा लव जेहाद बढ़ाने का आरोप

यहां देखिए बिग बॉस 13 से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply