सलमान खान और कैटरीना कैफ का भारत के लिए जारी है प्रमोशन, 1947 के विभाजन का सामना करने वालों से की मुलाकात

सलमान खान और कैटरीना कैफ महबूब स्टूडियो उन लोगों से मिलने पहुंचे थे, जिन्होंने 1947 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए विभाजन देखा या सामना किया था। दोनों स्टार्स ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ काफी वक्त बिताया।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान और कैटरीना कैफ का भारत के लिए जारी है प्रमोशन, 1947 के विभाजन का सामना करने वालों से की मुलाकात
सलमान खान और कैटरीना कैफ विभाजन का सामना करने वाले से मिलते हुए। (फोटोः पिंकविला)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत (Bharat Box Office Collection) ने कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है, लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ अब भी फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। फिल्म की टीम रिलीज होने से पहले भी लगातार प्रमोशन में लगी हुई थी और इतना अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद भी लोगों से इंटरेक्शन के जरिए फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ आज महबूब स्टूडियो में स्पॉट किए गए।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  ने इस दौरान ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था, जबकि सलमान खान (Salman Khan) ने हमेशा की तरह कैजुअल टी-शर्ट और जीन्स पहना हुआ था। वह दोनों महबूब स्टूडियो उन लोगों से मिलने पहुंचे थे, जिन्होंने 1947 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए विभाजन देखा या सामना किया था। दोनों स्टार्स ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ काफी वक्त बिताया। जबसे फिल्म भारत की कहानी नरेट हुई है, तबसे कई स्तर पर इसका अच्छी रणनीति के तहत प्रमोशन किया गया।

रोहित शेट्टी के साथ सुपर कॉप फिल्म में करेंगे काम

फिल्म भारत की सफलता के बाद रोहित शेट्टी और सलमान खान (Rohit Shetty Salman Khan Movie) अभी दो स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे हैं, इसमें एक फिल्म पुलिस प्रधान किरदार पर आधारित है। रोहित शेट्टी मार्वेल की सुपरहीरोज़ फिल्मों की तरह अपने ‘कॉप यूनिवर्स’ में अलग-अलग एक्टर्स के साथ फिल्में बना रहे हैं। ‘सिंघम’ यानी अजय देवगन, ‘सिंबा’ यानी रणवीर सिंह और ‘सूर्यवंशी’ यानी अक्षय कुमार इसके बेहतरीन उदाहरण हैं। अगर सब कुछ ठीक रहता है कि सलमान खान ही रोहित की ‘कॉप यूनिवर्स’ के अगले हीरो होंगे।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply