दबंग सलमान खान की दबंगई, ‘इंशाअल्लाह’ के लिए बदलवा दी रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट

सलमान खान (Salman Khan) ने एक ट्वीट कर रोहित शेट्टी को अपना छोटा भाई बताया है। वजह है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Movie) की रिलीज डेट में बदलाव।

Author   |     |     |     |   Updated 
दबंग सलमान खान की दबंगई, ‘इंशाअल्लाह’ के लिए बदलवा दी रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट
सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की वजह से रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट बदली। (फोटो- ट्विटर)

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का ‘दबंग’ क्यों कहा जाता है, यह उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है। सलमान ईद 2020 पर अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Inshallah Movie) रिलीज कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi Movie) की रिलीज डेट बदलवा दी। कुछ देर पहले सलमान ने एक ट्वीट कर रोहित को अपना छोटा भाई बताते हुए ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग जारी है। रोहित शेट्टी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। मेकर्स ने इसे अगले साल ईद पर रिलीज करने की घोषणा कर दी थी। ऊपर दिए फिल्म के पोस्टर में भी आप इस फिल्म के ईद 2020 पर रिलीज होने की तस्दीक कर सकते हैं, लेकिन दबंग सलमान खान से भला कोई पंगा क्यों लेना चाहेगा।

सलमान खान ने यह ट्वीट किया है…

दरअसल सलमान खान ने इस साल ईद पर अपनी फिल्म ‘भारत’ की रिलीज के बाद कथित तौर पर यह ऐलान किया था कि वह अपनी फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Inshallah Movie Release Date) को अगले साल ईद पर रिलीज करेंगे। ऐसे में ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार के साथ उनकी टक्कर होती। जिसके बाद रोहित शेट्टी ने ही अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी और अब यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

सलमान खान ने रोहित शेट्टी की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, ‘मैं हमेशा से उन्हें (रोहित शेट्टी) छोटा भाई मानता हूं और आज उन्होंने साबित कर दिया है। सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।’ अब इसे सलमान के दबंग स्टाइल का असर कहें या फिर वाकई में बड़े भाई और छोटे भाई के बीच का प्रेम, कुल मिलाकर मैसेज यही जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान से पंगा कोई भी नहीं लेना चाहता।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply