Richa Chadha Birthday: ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट्स की वजह से मचा खूब हंगामा, करना पड़ा था आलोचनाओं का सामना

Richa Chadha Birthday: आज यानी 18 दिसंबर को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपना जन्मदिन मना रही हैं. उनके 36वां जन्मदिन के मौके पर चलिए आज उनके कुछ ऐसे विवादित ट्वीट्स पर नजर डालते हैं जिसकी वजह से मच गई थी खलबली. 

  |     |     |     |   Updated 
Richa Chadha Birthday: ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट्स की वजह से मचा खूब हंगामा, करना पड़ा था आलोचनाओं का सामना

Richa Chadha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना कर देती हैं. एक तरफ जहां ऋचा की फिल्में धमाल मचाती हैं वहीं दूसरी तरफ उनका बेबाक अंदाज उन्हें ले डूबता है. उन्होंने  ‘फुकरे’, ‘शकीला’, ‘मसान’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है. हाल ही में ऋचा अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियों में आई थी. वहीं आज यानी 18 दिसंबर को एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं. उनके 36वां जन्मदिन के मौके पर चलिए आज उनके कुछ ऐसे विवादित ट्वीट्स पर नजर डालते हैं जिसकी वजह से मच गई थी खलबली. यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिर हुई रकुल प्रीत सिंह से पुछताछ, कई सेलेब्स को भेजा समन

“गलवान हाय ट्वीट”

हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने पैर पर कुल्हाड़ी तब मारी थी. जब उन्हेंने एक विवादित ट्वीट कर डाला. दरअसल हाल ही में सेना के कमांडर जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्वीट कर के जानकारी दी थी कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है, और सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है. इस पर ऋचा ने कुछ ऐसा लिख डाला जिसके बाद उनकी खूब नींदा हुई. उन्होंने इस ट्वीट के ऊपर लिखा था “गलवान हाय”. जिसके बाद उन्हें खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. जनता ने तो उनके खिलाफ जगह उगला ही लेकिन अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर जैसे स्टार्स ने भी उन्हें लताड़ लगाई थी.

जब ऋचा को भारत में रहने से लगने लगा था डर 

 ऋचा चड्ढा ने कुछ सालों पहले एक ट्वीट किया था जिसने सभी कौ हैरान कर दिया. भारत में रेप केस कितने आते है ये तो हर कोई जानता ही है. इसी चीज की नींदा करते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया और लिखा था कि – ‘हां मैं भारत में हिंदू धर्म को खतरा, हिंदू घर्म को खतरा है हिंदुत्ववादियों से. धर्म बचाओ, हिंदुत्ववादियों को भगाओं. जनहित में जारी’. उनके इस ट्वीट को देखने के बाद जनता भड़क उठी थी और उन्हें भारत छोड़ने के लिए कहने लगी थी. उनकी फिल्मों को बैन करने की भी मांग उठी थी.  यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने पैपराजी के निजी स्पेस में दखलंदाजी करने पर दिया करारा जवाब, कहा- ‘मुझे घमंडी समझो, फर्क नही..’

जोमैटो बॉय पर ही भड़क गई थी ऋचा 

ये बात साल 2019 की है. दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था और लिखा था कि ज्यादा नफरत नहीं करते एसिडिटी हो जाएगी. ठंड रख, जो खाना है खा ले. अनाउंस क्यों कर रहा हैं. ट्विटर पर थाली चम्मच लेकर जब देखो शोर ही मचाता है. असल में थाली चम्मच नहीं मिलता खाना खाने के लिए क्या दोस्त. इसके बाद भी एक्ट्रेस की खूब आलोचना हुई थी. इसके अलावा भी कई बार ऋचा चड्ढा अपने बेबाक ट्वीट्स की वजह से लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं और जनता से खरी खोटी सुन चुकी हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो हाल ही में ऋचा ने एक्टर अली फजल के साथ शादी की है. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी प्यारी लगती है. कई सालों तक एक दूसरें को डेट करने के बाद दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply