मालदीव में वेकेशन एंजॉय करते हुए रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने किया सवाल- ‘विजय देवरकोंडा कहां..

रश्मिका मंदाना ने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वह फ्लोरल गाउन में मिरर सेल्‍फी लेती नजर आ रही है और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है. रश्मिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘’हाय लव्‍स.’’ साथ में एक व्‍हाइट हार्ट इमोजी भी पोस्‍ट की है.

  |     |     |     |   Published 
मालदीव में वेकेशन एंजॉय करते हुए रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस ने किया सवाल- ‘विजय देवरकोंडा कहां..

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana)  साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में रहती है. इन दिनों वह मालदीव वेकेशन पर है और वहां से फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जो इंटरनेट पर छाई हुई है.

Rashmika Mandana
Rashmika Mandana

रश्मिका मंदाना वायरल फोटो

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की हैं. जिसमें वह फ्लोरल गाउन में मिरर सेल्‍फी लेती नजर आ रही है और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है. रश्मिका ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘’हाय लव्‍स.’’ साथ में एक व्‍हाइट हार्ट इमोजी भी पोस्‍ट की है. अब फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्‍शंस दे रहे है. यह भी पढ़ें: Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने का दिया था जिम्मा, पुलिस ने नाबालिक समेत अन्य को किया गिरफ्तार

Rashmika Mandana
Rashmika Mandana
Rashmika Mandana
Rashmika Mandana

रियूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा

रश्मिका के इस वेकेशन की चर्चा खास तौर से इसलिए हो रही है, क्‍योंकि उनके साथ उनके रियूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के भी जाने की अटकलें हैं. इसलिए तस्‍वीर सामने आने पर फैंस उन्‍हें भी ढूंढते नजर आएं. हालांकि, तस्‍वीर में सिर्फ रश्मिका ही दिख रही हैं.

rashmika mandanna and vijay devarakonda
rashmika mandanna and vijay devarakonda

 

रश्मिका और विजय की डेटिंग की खबरें

बता दें रश्मिका और विजय की डेटिंग की खबरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं. कई फिल्‍मों में उनकी जोड़ी हिट रह चुकी हैं. 7 अक्‍टूबर को दोनों को एक ही समय पर एयरपोर्ट पर देखा गया.  जिसके बाद दोनों की एक साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने की खबरें सामने आ रही है. ऐसे में फैंस उनके हर एक अपडेट पर नजर बनाए हुए है. यह भी पढ़ें:  शाहरुख खान की बाहों में घिरे रोमांटिक अंदाज में नजर आई गौरी, ऐसी तस्वीर शेयर कर बेटी सुहाना ने दिया सरप्राइज

rashmika mandanna and vijay devarakonda
rashmika mandanna and vijay devarakonda

रश्मिका और विजय वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ हाल ही रिलीज हुई है. फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नीना गुप्‍ता भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. यह रश्मिका की पहली बॉलीवुड फिल्‍म है. बॉलीवुड से कई और भी इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्‍ट्स उनके पास हैं. इनमें रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘एनिमल’ भी शामिल है. वहीं विजय (Vijay Deverakonda) की बात करें तो उनकी कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्‍म ‘लाइगर’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. यह उनकी भी पहली बॉलीवुड फिल्‍म थी, जिसमें उनके अपोजिट अनन्‍या पांडे नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: HBD Gauri Khan: ‘पावर लेडी’ कही जाने वाली गौरी छिब्बर शादी के बाद बनी ‘खान’, आज है करोड़ों की मालकिन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply