Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर में दूसरे दिन 40% से ज्याद की गिरावट

फ़िल्म 'लाइगर' में विजय हकलाने वाले एक बॉक्सर भूमिका में नज़र आए है और अनन्या उनकी लवर के रूप में नज़र आ रही हैं. बायकॉट ट्रेड के बीच रिलीज हुई इस फ़िल्म को लेकर पहले ही बने हुए बज को देखते हुए फ़िल्म का फर्स्ट शो देखने बहुत लोग पहुंचे. 'लाइगर' ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने अपनी सभी भाषाओं में ठीक ठाक बिजनेस किया जो कि इसकी अच्छी एडवांस बुकिंग का भी नतीजा हो सकता है.

  |     |     |     |   Published 
Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर में दूसरे दिन 40% से ज्याद की गिरावट

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फ़िल्म ‘लाइगर’ (Liger) आज यानी 25 अगस्त 2022 को तेलुगू. तमिल. हिंदी. मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज हो चुकी हैं. इस के जरिए विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू किया है वही अनन्या पांडे(Ananya Panday) ने भी साउथ इंडस्ट्री में क़दम रखा है. इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णा. रोनित रॉय. मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी हैं. फ़िल्म मेंवर्ल्ड के पूर्व बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो रोल में नज़र आ रहे हैं. फ़िल्म ‘लाइगर’ में विजय हकलाने वाले एक बॉक्सर भूमिका में नज़र आए है और अनन्या उनकी लवर के रूप में नज़र आ रही हैं. बायकॉट ट्रेड के बीच रिलीज हुई इस फ़िल्म को लेकर पहले ही बने हुए बज को देखते हुए फ़िल्म का फर्स्ट शो देखने बहुत लोग पहुंचे. ‘लाइगर’ ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की. फिल्म ने अपनी सभी भाषाओं में ठीक ठाक बिजनेस किया जो कि इसकी अच्छी एडवांस बुकिंग का भी नतीजा हो सकता है.

Liger
Liger

हालांकि  फिल्म लाइगर को क्रिटिक और फैंस ने इतने खास रिव्यूज नहीं दिए जिसका असर इसकी दूसरे दिन की कमाई पर साफ नजर आया. गुरुवार को इस फिल्म ने 27 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया हैं. लेकिन फिल्म ‘लाइगर’ से उम्मीद की जा रही थी कि शुक्रवार को इसका कलेक्शन बढ़ेगा पर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म ने दूसरे दिन कमाई में 40 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट नजर आई और इसका शुक्रवार का कलेक्शन 15 से 16 करोड़ के बीच रहा है. यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

Liger
Liger

एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन लाइगर ने तेलुगु से 16 करोड़ रुपये, हिन्दी से 2 करोड़ रुपये और बाकी भारत से 3 करोड़ रुपये और विदेशों से 5 करोड़ रुपये की कमाई की. बिजनेस विश्लेषक मनोबाला विजयबलन ने तो रिलीज के तुरंत बाद ही लाइगर को एक डिजास्टर फिल्म घोषित कर दिया है.

Liger
Liger

फिल्म के इतने बुरे डाउनफॉल कि वजह विजय देवरकोंडा के बयानों को भी माना जा रहा हैं. सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते हुए विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि- ‘लोगों की मर्जी है उनका मन हो तो फिल्म देखने आए, ना हो तो नहीं आएं’. पहले से फिल्म का बायकॉट कर रहे लोग यह सुनकर और भी ज्यादा भड़क गए. अब तो मुंबई के थिएटर मालिकों का गुस्सा भी विजय पर फूट पड़ा है.यह भी पढ़ें: सोनाली फोगाट के शव पर मिले चोट के निशान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दर्ज की गई हत्या की FIR

Liger
Liger

बता दें विजय देवरकोंडा के एक फैन ने उनकी मेहनत की तारीफ कर रहे हैं. फाइट्स और बीजीएम कमाल के हैं…थोड़ा ड्रैग लेकिन क्लाइमेक्स बढ़िया है. लास्ट का सीन रोमांचक लगा.’इसके साथ ही बहुत से दर्शकों को फ़िल्म में विजय के लुक्स और गाने भी बहुत पसंद आ रहे हैं. वही कुछ लोगों को’ लाइगर’ ज़्यादा पसंद नहीं आई. उनका कहना है कि कहानी में बिल्कुल भी नयापन नहीं है. फ़िल्म को लोगों का ऐसा ही मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply