इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया की इस फिल्म में मिला गाने का ऑफर

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer) में एक गाना गाने का मौका देते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया और सोनिया मान लीड रोल में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया की इस फिल्म में मिला गाने का ऑफर
हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल।

टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर (Superstar Singer)  पहले ही ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। इस शो के यंग सिंगर्स काफी प्रतिभाशाली हैं। इस शो में कई बड़े स्टार्स और सेलेब्स स्पेशल गेस्ट के तौर पर हिस्ता ले चुके हैं। लेकिन शो के आने वाले एपिसोड में इस बार आपको इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल नजर आएंगी। वह शो में बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंची हैं। इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है। सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उनके साथ शो के मंच पर गाना भी गाया।

इस स्पेशल एपिसोड में, रानू मंडल (Ranu Mandal Video)एक बार फिर आप सभी को लता मंगेश्कर का फेमस सॉन्ग प्यार का नगमा गाते हुए दिखाई देंगी। इस सॉन्ग ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। उनके द्वारा गाया ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया। उनकी मधुर आवाज ने हर किसी को भावुक कर दिया। इसके बाद उन्हें सुपरस्टार सिंगर में आने का मौका मिला है। शो में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshmmiya) ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक गाना गाने का मौका देते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में हिमेश रेशमिया और सोनिया मान लीड रोल में हैं।

रानू मंडल का गाना सुन पता चला टैलेंट

हिमेश रेशमिया ने कहा,’सलमान खान (Salman Khan)  भाई के पापा सलीम खान ने मुझे कहा था कि लाइफ में जब कभी किसी टैलेंटेड शख्स से मिलूं, तो मुझे उसे शख्स को नहीं छोड़ना चाहिए और अपने करीब रखना चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा कि उस वक्त शख्स की हैल्प करो, जिसमें टैलेंट भरा हुआ है। मैं जब रानू मंडल जी से मिला, तो मुझे महसूस हुआ कि उन्हें शक्ति मिली हुई है। उनके सिंगिंग ने मेरा मन मोह लिया और मैं उन्हें ये ऑफर देने से नहीं रोक पाया। वह मेरी आने वाली फिल्म में गाना गाएंगी। इसके लिए बहुत जल्द रिकॉर्डिंग भी शुरू होगी। इस सॉन्ग का नाम तेरी मेरी कहानी है। यह सॉन्ग मेरे दिल के करीब है। ‘

Happy Hardy And Heer Teaser: लव ट्राएंगल के बीच फंसे दिखे हिमेश रेशमिया, दिखा सिंगर का अब तक का सबसे अलग रोल

यहां देखिए  हैप्पी हार्डी एंड हीर का नया सॉन्ग इश्कबाजियां…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply