Happy Hardy And Heer Teaser: लव ट्राएंगल के बीच फंसे दिखे हिमेश रेशमिया, दिखा सिंगर का अब तक का सबसे अलग रोल

सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं। उनकी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Teaser) का टीजर आ चुका है। देखिए रोमांटिक-म्यूजिकल लव स्टोरी का टीजर।

  |     |     |     |   Updated 
Happy Hardy And Heer Teaser: लव ट्राएंगल के बीच फंसे दिखे हिमेश रेशमिया, दिखा सिंगर का अब तक का सबसे अलग रोल
हैप्पी हार्डी एंड हीर का टीजर आउट हो चुका है(फोटो:यूट्यूब)

सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) एक बार फिर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं। ये जल्द ही फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Teaser) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का मोशन पिक्चर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था और अब इसकी टीजर आ गया है। तीन मिनट के इसके टीजर में कॉमेडी से लेकर इमोशन तक, सबकुछ देखने मिला। इसमें आपको हिमेश का अब तक का सबसे अलग लुक देखने मिलेगा।

इसके टीजर की शुरुआत में हिमेश रेशमिया का पंजाबी अवतार दिखा। अक्सर गंभीर नजर आने वाले ये स्टार इसमें पंजाबी लुक में कॉमेडी के साथ रोमांस करते नजर आए हैं। फिल्म की एक्ट्रेस सोनिया मान का टीजर में खूबसूरत अंदाज दिखा है। लेकिन सिर्फ पंजाबी मुंडा नहीं, इसमें हिमेश को डबल रोल नजर आया है। दूसरे किरदार में उनका डैशिंग लुक दिखा है। इसके टीजर को देखकर साफ पता चलता है कि ये ट्राएंगल लव स्टोरी है जिसमें एक्ट्रेस को दो लोगों के बीच अपने सच्चे प्यार को चुनना है।

देखिए ये टीजर…

टीजर में इसके ट्रेलर और रिलीज के बारे में भी जानकारी दी गई है। इसका ट्रेलर अगस्त में आएगा और फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी। हालांकि, इसके डेट का खुलासा नहीं हुआ है। आपको बता दें कि इस फिल्म को राका ने डायरेक्ट किया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता मानकचंद ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग ग्लासगो में हुई है। बताते चलें कि इसका मोशन पिक्चर काफी अलग अंदाज में नजर आया था। म्यूजिकल थीम के साथ इसे बेहद कलरफुल तरीके से पेश किया गया था। आपको ये टीजर कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

फिल्म मैं जहां रहूं में हिमेश रेशमिया निभाएंगे रोमेंटिक हीरो का रोल

यहां देखिए हिमेश रेशमिया ने रीमेक सॉन्ग और अपनी आने वाली फिल्म के लिए क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply