Heer Tu Meri Song: हैप्पी हार्डी एंड हीर का नया गाना रिलीज, सोनिया मान के प्यारे में डूबे दिखे हिमेश रेशमिया

फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Movie) का नया गाना हीर तू मेरी (Heer Tu Meri Song) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्टर हिमेश रेशमिया  (Himesh Reshammiya) और सोनिया मान (Sonia Maan) रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Heer Tu Meri Song: हैप्पी हार्डी एंड हीर का नया गाना रिलीज, सोनिया मान के प्यारे में डूबे दिखे हिमेश रेशमिया
हैप्पी हार्डी एंड हीर का नया गाना हुआ रिलीज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer Movie) का नया हीर तू मेरी (Heer Tu Meri Song) रिलीज कर दिया गया है, जिसमें हिमेश बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को स्कॉटलैंड में कोरियोग्राफर बने निर्देशक राका द्वारा खूबसूरती से शूट किया गया है। इस गाने को कॉमपोज, गाया और लिखा खुद हिमेश रेशमिया ने है। इस गाने में  हिमेश रेशमिया के साथ सोनिया मान भी नजर आ रही हैं।

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Happy Hardy And Heer Movie) ने अपने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा कि वह इस गाने का स्टूडियों वर्जन करने जा रहे हैं वो भी अपने कैप वाले लुक में। उन्होंने कहा कि वह इस गाने से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते है और उनको लगता है कि जैसे ये हिमेश 2.0 गाना है। वहीं, इस गाने के लिरिक्स भी उन्होंने ही लिखे हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि हुक्का बार गाना भी उन्होंने ही लिखा था और उसी की तरह ये गाना भी म्यूजिक लवर को काफी पसंद आएगा।

यहां देखिए फिल्म का नया गाना…

इस गाने के एक शूट के वक्त की एक घटना को याद करते हुए हिमेश रेशमिया ने कहा, “कोरियोग्राफर राका गाने में सब कुछ सहज चाहते थे और गाने को लेकर पहले से कुछ भी तय नहीं किया गया था, जब तक की गाने के कॉन्सेप्ट को पसंद नहीं किया गया हो। वह चाहते थे कि एक्टर गाने में नैचूरल दिखाई दें और हर शॉट को महसूस करें। वह हर शॉट के दौरान मुझे और सोनिया को गाइड कर रहे थे और जब हम कार चलाते हुए स्कॉटलैंड की सड़कों पर एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने हमारे बीच कैमेस्ट्री को देखा और मुझे और सोनिया को किस के लिए प्रेरित किया और यह शॉट बहुत स्वाभाविक रूप से हुआ। यह बिल्कुल भी पहले से प्लेन नहीं था।

Happy Hardy And Heer Teaser: लव ट्राएंगल के बीच फंसे दिखे हिमेश रेशमिया, दिखा सिंगर का अब तक का सबसे अलग रोल

यहां देखिए हिमेश रेशमिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply