Ranbir Kapoor: हॉलीवुड मे काम करने की बात रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हर भारतीय को गर्व होगा

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर कपूर की शिरकत ने इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होकर काफी सुर्खियां बटोरी. फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर से हॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई सवाल किए गए, जिनका जवाब देते हुए रणबीर ने रखी अपनी बात.

  |     |     |     |   Updated 
Ranbir Kapoor: हॉलीवुड मे काम करने की बात रणबीर कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हर भारतीय को गर्व होगा

Bollywood News: एक के बाद एक ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ जैसे फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. साल 2022 की ‘ब्रह्मास्त्र’ सबसे हिट फिल्मों में से एक रही. सऊदी अरब में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर बातचीत की.

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शिरकत ने इंटरनेट की दुनिया पर वायरल होकर काफी सुर्खियां बटोरी. फेस्टिवल के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई सवाल किए गए, जिनका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, “मैं अपनी भाषा में फिल्म करने को लेकर काफी कंफर्ट हूं, क्योंकि यह मुझे बहुत अच्छी तरह से आता है. मौजूदा समय में मुझे अपनी इंडस्ट्री से काफी अच्छे ऑफर मिल रहे हैं, ऐसे में मैं इसे छोड़ नहीं सकता और इससे मैं काफी संतुष्ट हूं इसलिए फिलहाल मैं आगे के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं और ना ही इसके बारे में कभी जिक्र करूंगा”. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

कोई दिलचस्पी नहीं

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि हॉलीवुड डेब्यू में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की वाइफ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बात करें तो वो बहुत जल्द ‘द हार्ट ऑफ स्टोन’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

फिल्म डायरेक्शन 

इसी के साथ रणबीर ने खुलकर बात करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म डायरेक्शन में दिलचस्पी है लेकिन फिल्में लिखना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं. रणबीर के मुताबिक वह हमेशा से फिल्म निर्माण करना चाहते थे लेकिन स्क्रिप्ट लिखने मैं दिलचस्पी नहीं होने के कारण ऐसा नहीं कर पाए. आगे उन्होंने कहा कि आने वाले 10 साल फिल्मों का डायरेक्शन उनकी वर्क लिस्ट में से एक होगा.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply