Pushpa 2: तो इस दिन शुरू होगी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, रश्मिका मंदाना ने किया फिल्म को लेकर ये खुलासा

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस बीच रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फिल्म 'पुष्पा : द राइज' और अपने बारे कुछ बातें शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
Pushpa 2: तो इस दिन शुरू होगी फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग, रश्मिका मंदाना ने किया फिल्म को लेकर ये खुलासा

Pushpa 2: साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुड बाय’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बीते मंगलवार को फिल्म ‘गुड बाय’ का ट्रेलर रिलीज किया है. फैमिली ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली हैं. वहीं इस दौरान रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में अपने काम को लेकर और फिल्म के बारे में लेकर खुलकर बात की है.

रश्मिका मंदाना ने कही ये बात :

बता दें, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. वहीं जबसे फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान हुआ है. दर्शक काफी उत्साहित हैं. इस दौरान रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ और अपने बारे कुछ बातें शेयर की है. पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने कहा कि, ‘मैं इतना ही कह सकती हूं कि मैं इन दिनों अपने सपनों को जी रही हूं, क्योंकि अल्लू अर्जुन सर के साथ मैं बहुत जल्द पुष्पा द रूल की शूटिंग को शुरू करने जा रही हूं. हम दो दिनों के अंदर ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.’ यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

 

पहले पार्ट ने मचाया धमाल :

बता दें, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों भाषा में हिट साबित हुई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था. वहीं, फिल्म को मुत्तमसेट्टी के बैनर मुत्तमसेट्टी मीडिया और निर्माता कंपनी मैत्री मूवी मेकर्स के सहयोग से बनाया गया है. फिल्म के पहले पार्ट में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने दूध बेचने वाली लड़की श्रीवल्ली का किरदार निभाया था. वहीं एक्टर अल्लू अर्जुन लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर पुष्पा राज का किरदार निभाते दिखे थे.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply