Prabhas : प्रभास करने जा रहे शादी, खुद किया टॉक शो के दौरान खुलासा

Prabhas : इंटरनेट पर प्रभास को लेकर अफवाह उड़ी थी की वे कृति सेनन के साथ रिलेशनशिप में है. प्रभास और कृति के 'आदि पुरुष' के टीजर लॉन्च की वीडियो इंटरनेट पर वायरल रही, जिसमें दोनों एक दूसरे को देख रहे थे.

  |     |     |     |   Published 
Prabhas : प्रभास करने जा रहे शादी, खुद किया टॉक शो के दौरान खुलासा

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई और देश दुनिया में मशहूर हो गए. प्रभास आए दिन अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें वायरल रहती हैं. खुद प्रभास ने कृति सेनन के साथ उनके अफेयर की बात को अफवाह बताया था. अब प्रभास ने खुद अपनी जिंदगी से जुड़े अहम फैसले को जगजाहिर करते हुए अपनी शादी को लेकर बात की.

ओटीटी टॉक शो ‘अनस्टॉपेबल 2

कुछ दिनों पहले नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balkrishna) के ओटीटी टॉक शो ‘अनस्टॉपेबल 2’ में प्रभास (Prabhas) ने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा- “सलमान खान के बाद”. प्रभास का यह जवाब सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. यह भी पढ़ें: BB16: प्रियंका चाहर को लेकर अंकित गुप्ता ने बयां की अपनी फीलिंग्स, कहा- ‘हमारा रिश्ता दिल से दिल तक का..’

रिलेशनशिप स्टेटस

प्रभास (Prabhas) अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. उनकी फिल्म ‘बाहुबली’ के बड़े पर्दे पर आने के बाद सोशल मीडिया पर उनका नाम अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के साथ जोड़ा जाने लगा, जिस पर अनुष्का शेट्टी और प्रभास दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह साफ किया की वे अच्छे दोस्त हैं.

एक दूसरे को डेट

इंटरनेट पर प्रभास (Prabhas) को लेकर अफवाह उड़ी थी की वे कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ रिलेशनशिप में है. प्रभास और कृति के ‘आदि पुरुष’ के टीजर लॉन्च की वीडियो इंटरनेट पर वायरल रही, जिसमें दोनों एक दूसरे को देख रहे थे. जिसके बाद कृति सेनन ने खुद सामने आकर यह बात कही कि वह मोमेंट फिल्म प्रमोशन का एक हिस्सा था और वे दोनों एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. अगले साल प्रभास बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं प्रभास के फिल्म ‘आदि पुरुष’ अगले साल जून में रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ें: Shocking! बिग बॉस से अचानक बेघर हुए अब्दू रोजिक, रो-रोकर हुआ घरवालों का बुरा हाल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply