अब एक्ट्रेस Sonali Sehgal कोरोना की चपेट में, शेयर किया ये पोस्ट …

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना वायरस पसारता नजर आ रहा हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबर आई उसके बाद आदित्य राव कपूर (Aditya Rao Kapoor), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), और बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के भी कोरोना पॉजिटिव […]

  |     |     |     |   Updated 
अब एक्ट्रेस Sonali Sehgal कोरोना की चपेट में, शेयर किया ये पोस्ट …

बॉलीवुड में इन दिनों कोरोना वायरस पसारता नजर आ रहा हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबर आई उसके बाद आदित्य राव कपूर (Aditya Rao Kapoor), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), और बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होनी की खबर सामने आई थी। वही अब फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं। सोनाली (Sonali Sehgal) के कोरोना पॉजिटिव की खबर मंगलवार को सामने आई।

सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) ने कहा :

एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonali Sehgal) ने अपने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की खबर शेयर करते कैप्शन में लिखा कि, ’02 साल पहले कोरोना के संपर्क में आने के बाद अब एक बार फिर मैं आइसोलेशन में हूँ और सही हो रही हूँ। यह मैसेज इस बात को याद दिलाता है कि किस तरह कोरोना वायरस (Corona Positive) वापस से हमारी जिंदगी में दस्तक दे रहा हैं। इसलिए आप सभी मास्क पहनिए। लड़ाई अभी और लम्बी खींचने वाली है लेकिन हम इसे जीतेंगे। मजबूत रहिये और सुरक्षित रहिये।’

https://www.instagram.com/p/CefpK0tqRuq/?utm_source=ig_web_copy_link

करण की बर्थडे पार्टी बनी काल :

जानकारी के अनुसार यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, डायरेक्टर करण जौहर के 50 वें बर्थडे पार्टी के बाद से बॉलीवुड में कोरोना (Corona) के मामले अचानक बढ़ रहे हैं ऐसा इसलिए क्योकि इस कार्यक्रम में शाहरुख, आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ सहित कई सितारे शामिल हुए। और फ़िलहाल शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर कोरोना कि चपेट में हैं।

 

Who Is Radhika Merchant: जानें कौन है राधिका मर्चेंट? मुकेश अंबानी ने जिनके लिए रखी ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply