Katrina Kaif और Shahrukh Khan हुए कोरोना पॉजिटिव, ममता बनर्जी ने किया ट्वीट!

कोरोना महामारी का असर इन दिनों बॉलीवुड जगत में दिख रहा हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर कोरोना पॉजिटिव हुए थे। वही अब बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif और Shahrukh Khan हुए कोरोना पॉजिटिव, ममता बनर्जी ने किया ट्वीट!
शाहरुख खान और कैटरीना कैफ (फोटो: सोशल मीडिया)

कोरोना महामारी का कहर सब ने देखा की कैसे पिछले साल में कोरोना वायरस जैसी माहमारी से हर कोई परेशान था। सरकार से लेकर प्रशासन तक ने इसे कण्ट्रोल में करने के लिए हर संभव प्रयास किये। हालांकि कोरोना महामारी पर थोड़ा नियंत्रण आया जरूर था लेकिन इतना नहीं की यह महामारी पूरी तरह खत्म हो गई हो।

कोरोना ने अब अपना असर दुबारा से पसारना शुरू कर दिया हैं। इसका खतरा अभी तक पूरी तरह खत्म नहीं हुआ हैं। हाल ही में बॉलीवुड जगत में इसका असर देखा गया जहा कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर कोरोना पॉजिटिव की चपेट में आये। वही अब बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट :

बता दें, शाहरुख खान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके सेहतमंद होने की कामना करते हुए ट्वीट किया हैं। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, “अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव हो गए है। सुपरस्टार के लिए तेजी से ठीक होने की प्रार्थना करें। जल्दी से ठीक जाओ शाहरुख! बसंत वापस आ गया!।

हालांकि, इस बात की जानकारी ना शाहरुख खान और ना ही उनके टीम की तरफ से दी गई हैं। पिछले साल अप्रैल में फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग के दौरान सेट पर कई लोग कोरोना की चपेट में आये थे, तब शाहरुख भी अपने घर पर क्वारंटीन हुए थे।

IIFA 2022 में नहीं शामिल हुई कैटरीना :

वही कोरोना पॉजिटिव होने के कारण कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) IIFA 2022 समारोह में भी शामिल नहीं हुई। हालांकि कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। IIFA 2022 कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के पति एक्टर विक्की कौशल को सरदार उधम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से भी नवाजा गया। इस दौरान जब विक्की से आईफा अवार्ड्स के लिए अबू धाबी में कैटरीना के साथ नहीं होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यहां तक ​​​​कि मैं भी हमें एक साथ याद कर रहा हूं”।

इन फिल्मों में साथ आएंगे नजर :

शाहरुख खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के काम की बात करें तो शाहरुख (Shahrukh Khan) के साथ कैटरीन (Katrina Kaif) कई फिल्मों में एक साथ नजर आने वाली हैं। जिसमें फिल्म ‘पठान’,’जवान’ और ‘डंकी’ शामिल हैं। फ़िलहाल इन दिनों शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी नई फिल्म ‘जवान’ जो की साल 2023 में रिलीज़ होनी हैं उसमे बिजी हैं। ‘जवान’ का पोस्टर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply