Who is Radhika Merchant: जानें कौन है राधिका मर्चेंट? मुकेश अंबानी ने जिनके लिए रखी ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’

हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने 'अरंगेत्रम सेरेमनी' होस्ट की। ये सेरेमनी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए थी। तब से ही राधिका ट्रेंड की लिस्ट में आ गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Who is Radhika Merchant: जानें कौन है राधिका मर्चेंट? मुकेश अंबानी ने जिनके लिए रखी ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’
राधिका मर्चेंट, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

Who is Radhika Merchant: हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने ‘अरंगेत्रम सेरेमनी’ होस्ट की। ये सेरेमनी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के लिए थी। तब से ही राधिका ट्रेंड की लिस्ट में आ गई हैं। इंटरनेट पर सर्च किया जा रहा है कि आखिर राधिका मर्चेंट कौन हैं? आइये हम बताते हैं कौन हैं राधिका मर्चेंट!

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) अंबानी परिवार के छोट बेटे अनंत अंबानी की वाली मंगेतर हैं। राधिका जल्द ही मुकेश और नीता अंबानी की छोटी बहू बनने वाली हैं। राधिका विरेन मर्चेंट की बेटी हैं, जो एक हेल्थकेयर के सीईओ हैं। राधिका और अनंत बचपन के दोस्त हैं। साल 2018 में सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें दोनों मैचिंग ग्रीन कलर के कपड़ों में नजर आए थे।

राधिका मर्चेंट न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है। अंबानी परिवार की होने वाली राधिका ने पॉलिटिक्स और इकोनॉमिक्स में ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी की है। साल 2017 में राधिका ने इसप्रावा टीम को एक सेल्स एग्जीक्युटिव के तौर पर ज्वाइन किया था। राधिका को किताबें पढ़ना, ट्रेकिंग और स्वीमिंग करना बहुत पसंद है।

बता दें साल 2017 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की एंगेजमेंट पार्टी में भी सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी अनंत को राधिका के नाम पर कई बार टीज किया था। इतना ही नहीं शाहरुख ने अनंत से राधिका के परफॉर्मेंस के बारे में भी बात की। किंग खान ने यह भी पूछ लिया कि वो उन्हें कितनी रेटिंग देंगे। जिस पर अनंत ने कहा, ‘अनगिनत।’

Nick Jonas को इंडियन गाने पर थिरकना पसंद, Priyanka Chopra ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply